ब्रेकअप के बाद साथ नजर आए कार्तिक आर्यन और सारा अली खान, 2 साल में पहली बार की एक-दूसरे से बात

जीक्यू अवार्ड्स ब्रेकअप के बाद साथ नजर आए कार्तिक आर्यन और सारा अली खान, 2 साल में पहली बार की एक-दूसरे से बात

Neha Kumari
Update: 2022-05-02 07:36 GMT
ब्रेकअप के बाद साथ नजर आए कार्तिक आर्यन और सारा अली खान, 2 साल में पहली बार की एक-दूसरे से बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान काफी समय पहले एक जूसरे से अलग हो चुके हैं। दोनों के लव आज कल 2 की शूटिंग के दौरान डेटिंग की अटकलों ने खूब सूर्खिया बटोरी थी, वहीं ये लव स्टोरी ज्यादा लंबी नहीं चल सकी और 2020 में फिल्म के रिलीज होने से पहले ही उनका ब्रेकअप हो गया। 2 साल बाद, दोनों पहली बार सार्वजनिक तौर पर एक-दूसरे से मिलते दिखाई दिए। 

कार्तिक ने की सारा से बात
एक इंटरनेशनल मैग्जीन के अवार्ड शो में कार्तिक और सारा एक साथ नजर आएं। दोनों को हाथ पकड़े हुए एक-दूसरे से बातचीत करते देखा गया। हाथ में दोनों ने अवारड शो में मिले सर्टिफिकेट को हाथ मेंम थाम रखा था। इवेंट में सारा को ब्लू और ब्लैक कलर की शिमरी ड्रेस में देखा गया, जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही थी, जबकि कार्तिक व्हाइट कलर की फॉर्मल सूट में काफी हैंडसम लग रहे थे।

सारा ने बताया था कार्तिक को क्रश
लव आजकल 2 की शूटिंग के दौरान सारा अली खान ने कार्तिक को लेकर एक खुलासा किया था। उस समय सारा करण जौहर के टॉक शो कॉफी विथ करण में गई थी, जहां उन्होंने कबूला था की कार्तिक उनके क्रश हैं। दोनों की लव स्टोरी पटरी पर आ ही रही थी की कपल के ब्रेकअप की खबर सामने आ गई। उनके ब्रेक अप का कारण सामने नहीं आ पाया, दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर भी अनफॉलो कर दिया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "भूल भुलैया 2" का प्रमोशन करने में बीजि हैं। इस फिल्म में वह कियारा आडवाणी और तब्बू के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे। वहीं सारा अगली फिल्म लुप लपेटा में विक्की कौशल के साथ दिखाई देंगी।

Tags:    

Similar News