केबीसी 14: बिग बी ने याद की शोले की शूटिंग, स्टंट के लिए की अक्षय की तारीफ

बॉलीवुड केबीसी 14: बिग बी ने याद की शोले की शूटिंग, स्टंट के लिए की अक्षय की तारीफ

IANS News
Update: 2022-10-18 10:00 GMT
केबीसी 14: बिग बी ने याद की शोले की शूटिंग, स्टंट के लिए की अक्षय की तारीफ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कौन बनेगा करोड़पति 14 के सेट पर मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने एक मील का पत्थर फिल्म शोले की शूटिंग को याद किया और फिल्म के निर्देशक रमेश सिप्पी ने एक डकैत आधारित फिल्म के लिए अधिक उपयुक्त रेगिस्तान का चयन करने के बजाय फूलों की घाटी में शूटिंग कैसे की।

केबीसी 24 के प्रतियोगी दीपेश जैन के साथ बातचीत करते हुए, बिग बी ने अपने अतीत और शोले की शूटिंग पर चर्चा की, जो 1975 में रिलीज हुई एक ब्लॉकबस्टर फिल्म थी, जिसमें धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, जया बच्चन, संजीव कुमार और अमजद खान ने अभिनय किया था।

एक्शन सीक्वेंस हों, गब्बर के डायलॉग्स, अमजद खान और ठाकुर यह एक प्रतिष्ठित रचना है। बिग बी ने फिल्म के दौरान शूट किए गए एक्शन ²श्यों और सेट पर और फिल्म के कई अन्य पहलुओं पर घायल होने का खुलासा किया।

उन्होंने कहा कि, वह अतीत में अपनी चोटों के कारण अभी भी लंगड़ा कर चल रहे हैं। उनके अनुसार, अभिनेता अब नई सुरक्षा सावधानियों के कारण चोटिल नहीं होते हैं, क्योंकि अनुबंधित रूप से, निर्माता यह सुनिश्चित करता है कि अभिनेताओं द्वारा कोई भी खतरनाक स्टंट नहीं किया जाता है।

बिग बी ने फिल्म के लिए पहली बार विदेशी स्टंट निर्देशकों की मदद लेने के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, पहले के दिनों में, लोगों को इन सुरक्षा सावधानियों के बारे में पता नहीं था और अभिनेता शूटिंग के दौरान लगभग हर बार घायल हो जाते थे। इसके अलावा, बिग बी ने कहा कि, अभी भी कई अभिनेता हैं जो अक्षय कुमार की तरह अपने स्टंट खुद करते हैं। अक्षय काफी बेहतरीन तरीके से अपने स्टंट कर लेते हैं। केबीसी 14 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News