केजीएफ स्टार यश ने कर्नाटक दिवस मनाया

टॉलीवुड केजीएफ स्टार यश ने कर्नाटक दिवस मनाया

IANS News
Update: 2022-11-01 13:31 GMT
केजीएफ स्टार यश ने कर्नाटक दिवस मनाया

डिजिटल डेस्क,  मुंबई। केजीएफ स्टार यश ने कन्नड़ फिल्म उद्योग के विकास पर गर्व व्यक्त करते हुए कर्नाटक दिवस मनाया। ट्विटर पर पोस्ट करते हुए, अभिनेता यश जो सुपरस्टार सलमान भाई की तरह रॉकी भाई का पर्याय बन चुके हैं ने अपने घर की छत पर कन्नड़ झंडा लहराते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की है।

उन्होंने कन्नड़ की अपनी मूल भाषा में एक ट्वीट किया, जिसमें लिखा था, आसमान को हवा रहने दो। कूदो और जियो। एक सुंदर कन्नड़ झंडा। केजीएफ की बात करें तो, फ्रैंचाइजी की दूसरी किस्त ने हिंदी बाजार में अपनी शानदार शुरूआत के साथ एक रिकॉर्ड बनाया, जिसे केवल एक और कन्नड़ फिल्म - हाल ही में रिलीज हुई ऋषभ शेट्टी-स्टारर, कांतारा ने मात दी।

यश, जिसे कभी अपनी फिल्म मोगिना मनसु की रिलीज के बाद वंडर बॉय माना जाता था, केजीएफ की हिंदी और क्षेत्रीय बाजारों में सफलता के बाद सबसे अधिक भुगतान पाने वाले कन्नड़ अभिनेता और दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे अधिक भुगतान वाले अभिनेताओं में से एक बन गए हैं। ।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News