आपस में भिड़े खेसारी लाल यादव और पवन सिंह, बीच में कूदे फैंस, खेसारी ने सीएम नीतीश कुमार से पूछा ये सवाल

भोजपुरी फिल्म स्टार आपस में भिड़े खेसारी लाल यादव और पवन सिंह, बीच में कूदे फैंस, खेसारी ने सीएम नीतीश कुमार से पूछा ये सवाल

Anupam Tiwari
Update: 2022-05-02 17:31 GMT
आपस में भिड़े खेसारी लाल यादव और पवन सिंह, बीच में कूदे फैंस, खेसारी ने सीएम नीतीश कुमार से पूछा ये सवाल

डिजिटल डेस्क, पटना। भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और पवन सिंह आए दिन कुछ न कुछ कारणों से खबरों की सुर्खियों में बने रहते हैं। इन दोनों के बीच की तनातनी अब जगजाहिर हो चुकी है। दोनों आए दिन एक-दूसरे को निशाना बनाते हुए नजर आते हैं। इन दोनों की लड़ाई ने अब बड़ा रूप ले लिया है, साथ ही दोनों स्टार्स के फैंस भी अब इस लड़ाई में सामने आकर एक दूसरे का विरोध करते नजर आ रहे हैं। 

हाल ही में एक व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर भड़काउ मामला सामने आया है जो कि दोनों के बीच एक बड़ी दरार लाने का काम कर रहा है। जी हां, हॉल ही में सोशल मीडिया पर एक शक्स ने वीडियो शेयर किया है। वीडियो में शख्स खेसारी लाल यादव को गंदी गालियां देता नजर आ रहा है, साथ ही वह खेसारी के परिवार पर भी आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग कर धमकी दे रहा है।

शख्स बार-बार खुद को पवन सिंह का फैन बताते हुए कह रहा है कि वह झूठ बर्दाश्त नहीं करेगा और जब पवन चुपचाप सीधे-साधे हैं तो खेसारी चाहे जब लाइव आ जाते हैं और उन्हें प्रताड़ित करते हैं। इसी तरह आरोप लगाते हुए शक्स खेसारी पर जमकर गुस्सा उतार कर उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां दे रहा है। साथ ही अभद्र भाषा का उपयोग कर उनकी लिमिट बताते हुए कहा कि कहीं ऐसा न हो कि फिर से सड़क पर लिट्टी बेंचना पड़े। 

इस भड़काऊ वीडियो को देखने के बाद खेसारी चुप न रह सके। उन्होंने इस वीडियो पर नाराजगी जताते हुए बिहार सरकार से अपने परिवार के सुरक्षा की गुहार लगाई है। उन्होनें बिहार के सीएम और बिहार पुलिस से न्याय की मांग की है। साथ ही खेसारी लाल यादव ने शख्स के वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करके बिहार पुलिस को टैग किया है। खेसारी ने वीडियो के साथ लिखा अगर मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के साथ कुछ भी गलत होता है तो ज़िम्मेदार आप होंगे बिहार पुलिस वालों। खेसारी ने आगे लिखा कि ये निर्लज्ज वीडियो बनाकर मेरे परिवार को धमकी दिए जा रहा है। बिहार के कानून व्यवस्था गुंडों के हाथ गिरवी रख दी गयी है क्या मुख्यमंत्री जी?? 

खेसारी के इस मामले पर बढ़ाए कदम को देखते हुए भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने रिएक्ट करते हुए अपने सोशल मीडिया की स्टोरी पर लिखा कि ये सुनकर देखकर अच्छा लगा कि खेसारी जी ट्रोल करने वालों के लिए नीतीश जी से निवेदन कर रहे हैं। धरना और अनशन भी करेंगे। ये सही में गलत है कि कोई भी आकर लड़कियों को और एक्टर को कुछ भी बोल देता है।

खेसारी जी तक ये बात पहुंचाई जाए कि उनके जो फैंस सारी हीरोइन्स के पोस्ट पर आकर उन्हे गंदी-गंदी गालियां देते हैं, उनके खिलाफ भी नीतीश जी से बात करें। कई सालों से खेसारी जी के फैंस सभी हीरोईनों को ट्रोल करते हैं, मेरी इस बात को समझा जाए। शख्स के इस वीडियो के बाद दोनों स्टार्स के बीच और भी तनातनी के माहौल बनने के कयास लगाए जा रहे हैं। इस भड़काऊ वीडियो के बाद सबकी नजर बिहार सरकार की तरफ हैं। लोगों के मन में कई सवाल है कि क्या बिहार सरकार खेसारी के गुहार पर अमल करेगी भी या नही?

Tags:    

Similar News