मैडोना ने अपनी बायोपिक को लेकर साझा की जानकारी

हॉलीवुड मैडोना ने अपनी बायोपिक को लेकर साझा की जानकारी

IANS News
Update: 2022-07-29 10:30 GMT
मैडोना ने अपनी बायोपिक को लेकर साझा की जानकारी

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। पॉप की रानी मैडोना ने साझा किया है कि वह अपने जीवन और करियर के बारे में फिल्म पर काम कर रही हैं।

उन्होंने वैरायटी से कहा, मैं इसे दूर कर रही हूं, लेकिन यह मेरे अंगों को हैक करने जैसा है।

यह बताया गया है कि इन्वेंटिंग अन्ना स्टार 28 वर्षीय जूलिया गार्नर मटेरियल गर्ल हिटमेकर की भूमिका निभाएंगी, हालांकि अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है।

फीमेलफस्र्ट.को.यूके की रिपोर्ट की मानें तो, मैडोना ने कहा है कि, वह फिल्म बनाने आई थी क्योंकि वह पुरुषों से तंग आ चुकी थी और अपनी कहानी को गलत तरीके से बताना चाहती थी।

उन्होंने आगे कहा, मैंने एक असाधारण जीवन जिया है, मुझे एक असाधारण फिल्म बनानी चाहिए। यह एक प्रीमेप्टिव स्ट्राइक भी थी क्योंकि बहुत सारे लोग मेरे बारे में फिल्में बनाने की कोशिश कर रहे थे। ज्यादातर गलत पुरुष। इसलिए मैंने अपना पैर दरवाजे पर रखा और कहा, कि मेरे सिवा कोई मेरी कहानी नहीं सुनाएगा।

लाइक अ वर्जिन हिटमेकर ने हाल ही में बॉब डायलन, ब्रूस स्प्रिंगस्टीन और नील यंग जैसे अपने बैक कैटलॉग के राइट्स बेचने से भी इनकार किया है।

टिक्कॉक पर वायरल होने के बाद, 2021 में, मैडोना ने अपनी 1998 की हिट फ्रोजन का एक ट्रैप संस्करण जारी किया, और उसके बाद चार रीमिक्स आए।

यह तब आया जब संगीत के दिग्गज ने अपनी पिछली सूची को फिर से जारी करने की योजना की घोषणा की।

उन्होंने आगे कहा, मैं अपने कैटलॉग को फिर से जारी करने और एक नई पीढ़ी के लिए अपने संगीत को पेश करने के लिए दिलचस्प, मजेदार तरीकों की तलाश में हूं।

वोग गायिका ने संकेत दिया कि वह फिर से दौरे पर जाने की योजना बना रही है।

मैडोना ने आगे कहा, फ्रोजन के साथ पूरी बात बहुत मजेदार थी, लेकिन मैं एक दिन उठी और चली गई, मैं अतीत में जीने से बीमार हूँ! मैं फिर से दौरे पर जाना चाहती हूं, मैं मंच की प्राणी हूं। यही मेरी खुशी की जगह है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News