मदुरई के कपल ने धनुष को बताया अपना बेटा, एक्टर ने भेजा लीगल नोटिस

धनुष ने दिया जवाब मदुरई के कपल ने धनुष को बताया अपना बेटा, एक्टर ने भेजा लीगल नोटिस

Neha Kumari
Update: 2022-05-21 12:54 GMT
मदुरई के कपल ने धनुष को बताया अपना बेटा, एक्टर ने भेजा लीगल नोटिस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। धनुष साउथ हो या बॉलीवुड दोनो इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। धनुष की फिल्मे दोनो ही इंडस्ट्री में बहुत पसंद की जाती है। साउथ के सुपरस्टार धनुष इन दिनो किसी न किसी कारण से खबरो में बने रहते हैं। धनुष की परेशानियां कम होने का नाम ही ले रही हैं, हाल ही में एक्टर का तलाक हुआ है और अब मदुरई में रहने वाले एक कपल ने साउथ के एक्टर धनुष को अपना बेटा बताया है। यह केस करीब 5 साल पुराना है और अब मद्रास हाईकोर्ट ने इस मामले में धनुष को समन भेजा है। धनुष ने भी अब इस मामले को निपटाने की तैयारी कर ली है। धनुष ने समन मिलने के बाद कपल पर कार्यवाही करते हुए उन्हे  लीगल नोटिस भेज दिया है।

धनुष ने भेजा नोटिस
केस करीब 5 साल पुराना है जब एक मदुरई में रहने वाले एक कपल ने धनुष को अपना बेटा बताया था। कपल ने कहा था कि धनुष उनके बेटे है और वे एक्टिंग करने के लिए घर से भाग गए थे। धनुष ने उस समय पैटर्निटी रिपोर्ट भी कोर्ट में सबमिट कराई थी। लेकिन अब केस फिर सुर्खियों में आ गया हैं। मामले में मद्रास हाईकोर्ट ने एक्टर को समन किया है। एक्टर और उनके पिता ने भी इस बार कपल के खिलाफ एक्शन लेते हुए कपल को एक लीगल नोटिस भेजा है। नोटिस धनुष के वकील एस हाजा मोहिदीन गिष्टी ने कपल को भेजा है। कपल मदुरई का रहने वाला हैं। 

एक रिपोर्ट के अनुसार कपल का नाम मीनाक्षी और कैथिरेसन है। नोटिस में कपल के दावो के कारण उनकी इमेज को हानि पहुंचने की बात की है और कहा गया है कि अगर कपल झूठे दावे फैलाना बंद नही करता है तो वे कपल पर मानहानि का केस करेंगे।

Tags:    

Similar News