'टू वीक टू लाइव' में मैसी ​विलियम्स, GOT के बाद पहला प्रोजेक्ट

'टू वीक टू लाइव' में मैसी ​विलियम्स, GOT के बाद पहला प्रोजेक्ट

Bhaskar Hindi
Update: 2019-06-29 05:56 GMT
'टू वीक टू लाइव' में मैसी ​विलियम्स, GOT के बाद पहला प्रोजेक्ट

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। फेमस सीरीज "गेम ऑफ थ्रोन्स" में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस मैसी ​विलियम्स, सीरीज खत्म होने के बाद किसी भी शो में दिखाई नहीं दीं। उनके फैंस लंबे समय से उनका पर्दे पर आने का इंतजार कर रहे थे। फैंस की इसी इच्छा को पूरा करने मैसी जल्दी ही पर्दे पर दिखाई देंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक मैसी जल्द ही एक कॉमेडी सीरीज में नजर आने वाली हैं। इस सीरीज का नाम "टू वीक टू लाइव" होगा। 

मैसी के किरदार की बात करें तो मैसी इस सीरीज में एक ऐसी लड़की का किरदार निभाएंगी, जिसका नाम किम है और उसे उसकी मां ने अकेले पाला है। बहुत ही रहस्यमी हालातों में किम के पिता का मौत हो जाती है। इस सीरीज की कहानी भी किम के पिता की रहस्यमयी गुत्थी के आसपास है। इसी स्टोरी के ​इर्द गिर्द किम की स्टोरी भी आगे बढ़ती है। 

इस सीरीज को लेकर किम ने कहा कि- किम कोई साधारण मछली नहीं है, वह एक महान सफेद शार्क की तरह है।" वहीं इस सीरीज के बारे में मैसी का कहना है कि "टू वीकस टू लिव" एक नई कहानी है और मैं इस अद्भुत टीम के साथ बहुत कुछ नया करना चाहती हूं।"

बता दें पिछले आठ सीजन से "गेम ऑफ थ्रोन्स" जुड़ी मैसी का सीरीज खत्म होने के बाद यह पहला प्रोजेक्ट है। इस साल के अंत में इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी और अगले साल इसका प्रीमियर होगा। इस सीरीज की शुरुआत  ज़ाय बेनेट और जॉन माउंटग द्वारा शुरू की गई थी। 

Tags:    

Similar News