नम्रता शिरोडकर ने दिवंगत सास से किया भावनात्मक वादा

भावभीनी श्रद्धांजलि नम्रता शिरोडकर ने दिवंगत सास से किया भावनात्मक वादा

IANS News
Update: 2022-09-29 10:30 GMT
नम्रता शिरोडकर ने दिवंगत सास से किया भावनात्मक वादा

 डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। पूर्व अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर ने अपने पति महेश बाबू की मां घट्टामनेनी इंदिरा देवी के लिए एक भावनात्मक टिप्पणी की है, जिनका लंबी बीमारी के बाद 28 सितंबर को निधन हो गया था। वह 70 साल की थीं।

पोस्ट में नम्रता ने नोट में अपनी सास से दिल खोलकर वादा किया, जिसे उन्होंने उनकी एक तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर साझा किया।

उन्होंने लिखा, हम आपको याद करेंगे .. आप मेरी याद में हैं और आपने मुझे जो प्यार दिया है .. मैं आपके बेटे और आपके पोते पर को दूंगी .. हम आपको प्यार करते हैं मां.. आपको मेरा अंतहीन प्यार।

महेश ने भी फोटो शेयरिंग वेबसाइट पर अपनी मां की तस्वीर के साथ एक पोस्ट किया। उन्होंने कुछ दिल वाले इमोजी के साथ तस्वीर को कैप्शन दिया।

शहर के एक बड़े अस्पताल में पिछले सप्ताह से इलाज करा रही इंदिरा देवी ने घर पर अंतिम सांस ली। उनके अंतीम समय में उनके पति और अनुभवी तेलुगु स्टार कृष्णा, उनके बेटे महेश बाबू और तीन बेटियां साथ थी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News