करवा चौथ पर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने पहने मैचिंग आउटफिट, कैमरे के सामने जमकर दिये पोज

मनोरंजन करवा चौथ पर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने पहने मैचिंग आउटफिट, कैमरे के सामने जमकर दिये पोज

Sanjana Namdev
Update: 2022-10-14 04:24 GMT
करवा चौथ पर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने पहने मैचिंग आउटफिट, कैमरे के सामने जमकर दिये पोज

डिजिटल डेस्क मुंबई।  करवा चौथ का व्रत पूरे देश में बड़े ही धूम धाम से मानया गया। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री में सेलिब्रिटीज ने भी अलग- अलग अंदाज में करवा चौथ का पर्व मनाया। पॉपुलर सिंगर और "इंडियन आइडल" 13 की जज नेहा कक्कड़ ने अपने पति रोहनप्रीत सिंह के लिए करवचौथ का व्रत रखा था। नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। 

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने करवा चौथ पर मैचिंग आउटफिट पहने और कपल ने कैमरे के सामने जमकर रोमांटिक पोज भी दिए। इन तस्वीरों में दोनों की जोड़ी काफी प्यारी लग रही है।

 नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस फोटोज को बेहद प्यार दे रहें हैं। कुछ यूजर्स ने दोनों की इस तस्वीर को देख कहा- आसमान में दो चांद निकल आए हैं।

नेहा ने रोहन के लिए करवा चौथ का व्रत रखा और पूरे रीति रिवाज से करवा चौथ की हर रस्म पूरी की, व्रत के बाद कपल ने अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।  दोनों आए दिन साथ में कई क्यूट तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। बॉलीवुड का ये हॉट कपल सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ता है। 

Tags:    

Similar News