बॉलीवुड में होता है नेपोटिज्म : खेसारीलाल

बॉलीवुड में होता है नेपोटिज्म : खेसारीलाल

IANS News
Update: 2020-06-20 12:30 GMT
बॉलीवुड में होता है नेपोटिज्म : खेसारीलाल

पटना, 20 जून (आईएएनएस)। भोजपुरी अभिनेता खेसारीलाल यादव शनिवार को बलीवुड अभिनेता दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के पटना स्थित आवास पर पहुंचकर उनके पजिनों से मुलाकात की और संवेदना व्यक्त की।

यादव ने कहा कि सुशांत की मौत से बिहार समेत पूरा देश आहत है। उन्होंने बलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर कहा कि ये नया नहीं है। ये पहले से होता रहा है।

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव, सुशांत के पटना स्थित आवास पर जाकर सुशांत के पिता व उनके भाई नीरज बबलू से मुलाकात की और संवेदना व्यक्त किया।

इस दौरान वे भावुक हो गए और कहा, सुशांत एक बेहतरीन इंसान था। अभिनेता के रूप में भी उसकी कोई सानी नहीं थी। उन पर बिहार -यूपी के लोग फक्र करते थे। हमने एक गौरव को खो दिया है। जब से मैंने ये सुना तब से आवक हूं। मैं भी एक कलाकार हूं और कलाकार को समझता हूं।

यादव ने बलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर कहा, यह नया नहीं है। ये पहले से होता रहा है। यह मामला अभी जांच प्रक्रिया के तहत है, इसलिए मैं किसी पर भी कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं। लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि मेरे भाई सुशांत के जाने के बाद जो लोग गुस्से का इजहार कर रहे हैं, काश वे पहले ऐसा करते तो मेरा भाई अभी और हमें गौरवान्वित कर रहा होता।

उन्होंने आगे कहा, बलीवुड में क्या होता है ये सबको पता है। मैं यहां सुशांत के परिजनों के दुख में शामिल होने आया था।

खेसारीलाल यादव के साथ फिल्म निर्माता निशांत उज्‍जवल, गीतकार पवन पांडेय और पीआरओ रंजन सिन्हा भी मौजूद रहे। सबों ने सुशांत की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर नम आंखों से श्रद्घांजलि दी।

Tags:    

Similar News