जॉनी डेप और हर्ड के केस में आया नया मोड़

हॉलीवुड जॉनी डेप और हर्ड के केस में आया नया मोड़

IANS News
Update: 2022-07-09 08:30 GMT
जॉनी डेप और हर्ड के केस में आया नया मोड़

डिजिटल डेस्क, लॉज एंजिल्स। अपनी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के खिलाफ जॉनी डेप के लाखों डॉलर के मानहानि के मुकदमे के आसपास का नाटक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इस केस में अब न्यायिक रूप से चीजें अजीब हो गई हैं, क्योंकि कानूनी कार्यवाही के दौरान एक गलत जूरर ने कुर्सी संभाली थी। इस बात की जानकारी डेडलाइन की रिपोर्ट से सामने आई है।

एक्वामैन स्टार की कानूनी टीम द्वारा आंशिक रूप से संशोधित नई फाइलिंग, जिसे डेडलाइन द्वारा एक्सेस किया गया, इसमें है, सुश्री हर्ड को मूल सुरक्षा पर भरोसा करने का अधिकार था, जैसा कि वर्जीनिया कोड द्वारा निर्धारित किया गया था, कि इस मुकदमे में जूरी सदस्य व्यक्ति होंगे।

फाइलिंग के अनुसार, इस मामले में, ऐसा प्रतीत होता है कि जूरी नंबर 15, वास्तव में जूरी पैनल में सूचीबद्ध व्यक्ति के समान नहीं था, सुश्री हर्ड की नियत प्रक्रिया से समझौता किया गया था। इन परिस्थितियों में एक गलत मुकदमे की घोषणा की जानी चाहिए और एक नए परीक्षण का आदेश दिया जाना चाहिए।

डेडलाइन के अनुसार, 1 जून के फैसले को खारिज करने और एक नए परीक्षण की अनुमति देने के लिए पिछले महीने के अंत में फेयरफैक्स काउंटी कोर्टहाउस डॉकेट में रखे गए पिछले प्रस्ताव और ज्ञापन के विपरीत, आज के पूरक ज्ञापन में बहुत अधिक विवरण हैं जो डेप से जीत छीन सकते हैं।

साथ ही, हालिया फाइलिंग के अनुसार, ऐसा लगता है कि एक ही पते पर दो व्यक्ति रहते हैं, कम से कम, एक ही उपनाम एक 77 वर्षीय और दूसरा 52 वर्षीय।

फाइलिंग का दावा है, पूर्व को बुलाया गया था, लेकिन ऐसा लगता है कि बाद वाला वही था जिसने दिखाया था। इस प्रकार, छह सप्ताह के लिए जूरी में बैठे 52 वर्षीय को 11 अप्रैल को जूरी ड्यूटी के लिए कभी नहीं बुलाया गया था और सूची में दिखाई नहीं दिया।

अदालत के अधिकारियों या क्लर्को द्वारा ध्यान नहीं दिया गया, युवा व्यक्ति ने बिना किसी आईडी, या शायद नकली आईडी के उत्पादन के लिए बिना किसी स्पष्ट रूप से जूरी के लिए इसे सभी तरह से बना दिया, फाइलिंग का तात्पर्य है। इसके अतिरिक्त, ऐसा लगता है कि किसी ने जानबूझकर या गलती से यह कहने के लिए आवश्यक ऑनलाइन जानकारी फॉर्म भर दिया है कि उनका जन्म 1945 में हुआ था।

उस समय और मीडिया-उग्र परीक्षण के दौरान इस बात से अनजान, एम्बर हर्ड की रक्षा टीम अब एक स्पष्टीकरण चाहती है और कुछ परिणाम देखना चाहती है, जो टीम डेप की चमक छीन सकती है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News