किम कार्दशियन के अलग होने के बाद जीवन का आनंद ले रहे कॉमेडियन

पीट डेविडसन किम कार्दशियन के अलग होने के बाद जीवन का आनंद ले रहे कॉमेडियन

IANS News
Update: 2022-09-19 11:00 GMT
किम कार्दशियन के अलग होने के बाद जीवन का आनंद ले रहे कॉमेडियन

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिलिस। कॉमेडियन पीट डेविडसन इस साल की शुरूआत में रियलिटी टीवी शख्सियत किम कार्दशियन के साथ संबंध तोड़ने के बाद अपने जीवन का आनंद ले रहे हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, कॉमेडियन के वर्तमान जीवन के बारे में एक अपडेट देने वाली मार्था स्टीवर्ट थीं, जिन्होंने पहले खुद को एक विचित्र अफवाह में पाया था कि वह उन्हें डेट कर रही हैं।

एक नए साक्षात्कार में, लाइफस्टाइल गुरु ने कहा कि, पीट कई फिल्म निर्माण में व्यस्त है।

स्टीवर्ट ने यह भी साझा किया कि सैटरडे नाइट लाइव फिटकरी के मेरे पॉडकास्ट करने के लिए सहमत हुए, हालांकि उन्होंने पॉडकास्ट की तारीख में लॉक नहीं किया है।

स्टीवर्ट ने साझा किया कि, द कार्दशियन स्टार से अलग होने के बावजूद पीट वर्तमान में अपने जीवन का सबसे अच्छा जीवन जी रहा है। यह आदमी एक प्रतिभाशाली हास्य अभिनेता है और जो एक ही समय में एक बॉन विवेंट है, वह मजेदार है।

स्टीवर्ट की टिप्पणी वायरल मेमों को संबोधित करने के बाद आई, जिसमें सुझाव दिया गया था कि वह और कॉमेडियन हुक अप कर रहे थे, जब उन्हें एक साथ स्पॉट किया गया था, यह सार्वजनिक हो गया था कि पीट ने किम के साथ संबंध तोड़ लिया था।

किम और पीट ने नौ महीने तक डेटिंग करने के बाद इसे छोड़ दिया।

यह जोड़ी, जो पहली बार पिछले साल अक्टूबर में जुड़ी हुई थी, कथित तौर पर अपरिपक्वता और कम उम्र के कारण टूट गई।

हालांकि, डेविडसन के एक दोस्त ने दावा किया कि द किंग ऑफ स्टेटन आइलैंड स्टार ने कीपिंग अप विद द कार्दशियन फिटकरी को फेंक दिया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News