पीयूष मिश्रा ने अपनी ही आवाज में थ्रोबैक आई-डे वीडियो शेयर किया

बॉलीवुड एक्टर पीयूष मिश्रा ने अपनी ही आवाज में थ्रोबैक आई-डे वीडियो शेयर किया

IANS News
Update: 2022-08-15 08:30 GMT
पीयूष मिश्रा ने अपनी ही आवाज में थ्रोबैक आई-डे वीडियो शेयर किया
हाईलाइट
  • पीयूष मिश्रा ने अपनी ही आवाज में थ्रोबैक आई-डे वीडियो शेयर किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ब्लैक फ्राइडे, गुलाल, गैंग्स ऑफ वासेपुर और पिंक जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए पहचाने जाने वाले वरिष्ठ अभिनेता-संगीतकार-गायक-गीतकार पीयूष मिश्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक वीडियो साझा किया।

अभिनेता ने इससे पहले एक फुटवियर ब्रांड के लिए स्वतंत्रता दिवस के विशेष वीडियो के लिए आवाज दी थी। वीडियो व्यंग्यपूर्ण है और स्वतंत्रता पर आज के लोगों के दिमाग में चल रहे विचारों पर सवाल उठाता है।

वीडियो में कहा गया है कि लोग स्वतंत्रता को ना केवल हल्के में लेते हैं बल्कि अपनी स्वतंत्रता का दुरुपयोग भी करते हैं और अपने ही देशवासियों के प्रति आलोचनात्मक हो जाते हैं। पीयूष ने वीडियो को अपने सिग्नेचर स्टाइल में आवाज दी है जहां वह शानदार इफेक्ट के साथ अपनी बात कहते हैं।

वीडियो न केवल स्वतंत्रता बल्कि इसके साथ आने वाली जिम्मेदारियों और कर्तव्यों के बारे में भी जागरूकता की भावना के साथ दर्शकों को झकझोरता है।

उनके प्रोजेक्टस की बात करें तो, पीयूष को आखिरी बार फैमिली-ड्रामा स्ट्रीमिंग सीरीज सॉल्ट सिटी में देखा गया था।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News