प्रियंका ने शेयर की बिकिनी फोटो, पति निक को लग रही है हॉट

बॉलीवुड प्रियंका ने शेयर की बिकिनी फोटो, पति निक को लग रही है हॉट

IANS News
Update: 2022-06-10 10:30 GMT
प्रियंका ने शेयर की बिकिनी फोटो, पति निक को लग रही है हॉट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ने सोशल मीडिया पर बिकनी पहने अपनी 22 साल पुरानी एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर साझा की, जब वह सिर्फ 18 साल की थीं। तस्वीरें उनके शुरूआती मॉडलिंग के दिनों की लगती हैं।

तस्वीर में, दिल धड़कने दो स्टार भूरे रंग की बिकनी, चूड़ियां पहने हुए बहुत खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, लगभग नवंबर 2000। पेश है मेरे 18 साल के स्मोल्डर : पैट्रिक डूरंड। तस्वीर साझा करने के बाद, प्रियंका के पति निक जोनास प्रभावित हुए जिन्होंने टिप्पणी अनुभाग में एक फायर इमोजी गिरा दिया।

अन्य समाचारों में, भारतीय अभिनेत्री ने इस साल की शुरूआत में सरोगेसी के माध्यम से अपने अमेरिकी पॉप स्टार पति निक जोनास के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। कपल ने अपनी बच्ची का नाम मालती मैरी रखा है। प्रियंका के आने वाले प्रोजेक्टस की बात करें तो, प्रियंका अगली बार फरहान अख्तर की जी ले जरा में दिखाई देंगी। वह आने वाली वेब सीरीज सिटाडेल का भी हिस्सा हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News