राजा कुमारी ने जॉन लीजेंड के साथ की साझेदारी

बॉलीवुड राजा कुमारी ने जॉन लीजेंड के साथ की साझेदारी

IANS News
Update: 2023-01-05 09:00 GMT
राजा कुमारी ने जॉन लीजेंड के साथ की साझेदारी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंडो-अमेरिकन रैपर, गीतकार और गायिका राजा कुमारी ने कीप वॉकिंग नामक ट्रैक के लिए संगीतकार जॉन लीजेंड के साथ सहयोग किया है। दोनों ने एक आकर्षक एंथम को सह-क्यूरेट किया। कलाकारों को एक बिल्कुल नए मंच - वॉकर्स एंड कंपनी द्वारा एक साथ लाया गया है, जो सामूहिकता की शक्ति का जश्न मनाता है।

इसको लेकर राजकुमारी ने साझा किया, वॉकर्स एंड कंपनी मंच साहसिक कदमों का जश्न मनाता है और कीप वॉकिंग एंथम, जो सीधे दिल से आता है, उसी भावना का उत्सव है। गीत प्रामाणिकता, लचीलापन और हम सभी के भीतर जलने वाली आग के बारे में बात करता है।

उन्होंने आगे कहा, यह एक अलग स्थान की खोज करने में मजेदार था, दोनों संगीत और लयात्मक रूप से। जॉन लीजेंड के साथ सह-लेखन और समय बिताने का अच्छा समय मिला जो अपने नाम की तरह, एक ओरिजिनल व्यक्ति है। यह वॉकर्स एंड कंपनी के साथ मेरा पहला सहयोग है। मंच और मैं इसे सुनने के लिए प्रशंसकों का इंतजार नहीं कर सकती और इस पर चलना जारी रखूंगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News