बॉलीवुड सितारे जो नजर आए बलात्कारी बाबा राम रहीम के साथ , देखें फोटो

बॉलीवुड सितारे जो नजर आए बलात्कारी बाबा राम रहीम के साथ , देखें फोटो

Bhaskar Hindi
Update: 2017-09-02 08:44 GMT
बॉलीवुड सितारे जो नजर आए बलात्कारी बाबा राम रहीम के साथ , देखें फोटो

डिजिटल डेस्क,मुंबई। आसाराम, गुरमीत राम रहीम और रामपाल के दोष सामने आने पर सभी सेल्फ क्लेम्ड गोड यानि खुद को देवदूत का नाम देने वाले और भी कई धर्मगुरुओं पर सवाल खड़े होने लगें हैं। बलात्कारी घोषित राम रहीम और आसाराम पर अंधाविश्वास करने वाले लोग अभी भी ये हजम नहीं कर पा रहे कि उनका भगवान बनने वाला एक बलात्कारी है जिसने उन्हीं के बीच मासूमों को अपना शिकार बनाया है।

अब कहना गलत न होगा ‘जिस तन लागे ओ तन जाने ,कौन जाने पीर पराई’

ये बात बिल्कुल सही है कि जिसको चोट लगती है उसी को दर्द होता है बाकि कोई उस दर्द को महसूस नहीं कर सकता। ठीक उसी तरह जिनको इन लोगों ने अपनी हवस शिकार बनाया वही लोग उसकी पीड़ा महसूस कर सकते हैं । इन धर्मगुरुओं की पहुंच सिर्फ आमलोगों तक ही नहीं है बल्कि बॉलीवुड के कई नामी गिरामी सितारे इनके साथ नजर आ चुकें हैं।
हम आपको दिखाते हैं आखिर कौन कौन से ऐसे बॉलीवुड सेलेब्स हैं जो राम रहीम के साथ नजर आए

ऋतिक रोशन

राम रहीम की फिल्म MSG प्रोमोशन के दौरान ऋतिक रोशन बाबा के साथ काफी क्लोज नजर आए। और उन्होनें उनकी जमकर तारीफ भी की और प्रीमियर के दौरान काफी समय उनके साथ बिताया।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा भी आई हैं राम रहीम के साथ नजर जिसके लिए गूगल पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया है।और इस पर शिल्पा के समर्थकों ने उनकी काफी आलोचना भी की है। वहीं शिल्पा के साथ ही उनकी छोटी बहन शमिता भी राम रहीम की मुहबोली बेटी हनीप्रीत के साथ खड़ी नजर आ रहीं हैं ।

अनिल कपूर

अनिल कपूर को भी राम रहीम के साथ स्पोट किया जा चुका है। अनील बलात्कारी बाबा की कथित बेटी हनी के बाएं ओर खड़े हैं।

सोहेल खान

अपना दबंग अंदाज के लिए जाने जाने वाले सलमान के भाई सोहेल भी राम रहीम से खुद को नहीं बचा पाए और उनकी फिल्म के प्रीमियर में पहुंच गए।

जॉन अब्राहिम

जॉन को भी राम रहीम के साथ स्पोट किया जा चुका है। राम रहीम के साथ फोटो में वो उनसे बड़े ही फ्रेंडली तरीके से बातचीत करते नजर आ रहें हैं।

उनके अलावा वरुण धवन, छोटे पर्दे के बड़े स्टार रोनित रॉय, सनी लियोनी, दारा सिंह, तुषार कपूर,  भोजपुरी स्टार और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के साथ ही बॉक्सर विजेन्द्र सिंह भी कई बार उनके साथ नजर आ चूके हैं।

खैर बॉलीवुड और कन्ट्रोवर्सी का नाता तो पुराना है लेकिन एक बलात्कारी बाबा के साथ ये क्लोज फोटोज काफी सवाल खड़े करता है।

Similar News