अपनी नई पैन-इंडिया फिल्म को लेकर रामचरण ने किया खुलासा

टॉलीवुड अपनी नई पैन-इंडिया फिल्म को लेकर रामचरण ने किया खुलासा

IANS News
Update: 2022-11-28 09:31 GMT
अपनी नई पैन-इंडिया फिल्म को लेकर रामचरण ने किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। टॉलीवुड स्टार राम चरण, जो एस.एस. राजामौली की मल्टी-स्टारर आरआरआर की वजह से आज घर घर में फेमस हो गए हैं, एक और अखिल भारतीय परियोजना के साथ वापस आ रहे हैं। सोमवार को घोषित की गई अनटाइटल्ड फिल्म का निर्देशन बुच्ची बाबू सना करेंगे, इसका खुलासा सुपरस्टार रामचरण ने किया। सूत्रों के अनुसार, युवा निर्देशक ने एक शक्तिशाली स्क्रिप्ट तैयार की है, जिसमें इसे अखिल भारतीय मनोरंजन बनाने के लिए सार्वभौमिक अपील है।

अग्रणी प्रोडक्शन हाउस मिथ्री मूवी मेकर्स द्वारा प्रस्तुत फिल्म को वृद्धि सिनेमाज और सुकुमार राइटिंग्स के बैनर तले बड़े बजट के साथ बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा, जो पुष्पा के निर्देशक सुकुमार की कंपनी है। 2007 में पुरी जगन्नाथ की चिरुता के साथ अपनी शुरूआत करने के बाद से यह आगामी फिल्म राम चरण की 16वीं फिल्म होगी। अभी वह शंकर द्वारा निर्देशित अपनी 15वीं फिल्म के साथ व्यस्त हैं। राम चरण टॉलीवुड मेगा स्टार चिरंजीवी के बेटे हैं। आगामी फिल्म के निर्माता अभी भी अन्य कलाकारों और क्रू के नामों को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News