रैपर ड्रेक ने लता मंगेशकर के दीदी तेरा देवर दीवाना गाने का बनाया रीमिक्स

बॉलीवुड रैपर ड्रेक ने लता मंगेशकर के दीदी तेरा देवर दीवाना गाने का बनाया रीमिक्स

IANS News
Update: 2022-11-09 12:30 GMT
रैपर ड्रेक ने लता मंगेशकर के दीदी तेरा देवर दीवाना गाने का बनाया रीमिक्स

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 1994 में सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म हम आपके हैं कौन.. के दीदी तेरा देवर दीवाना, जिसे दिवंगत भारतीय सिंगर लता मंगेशकर ने गाया। इस गाने का कनाडा के रैपर ड्रेक और लिल वेन ने रीमिक्स बनाया। इस गाने पर परफॉर्म करते हुए दोनों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

एक यूजर ने दो रैपर्स की एक वीडियो श्ेयर की और कैप्शन के रूप में लिखा: ड्रेक और लिल वेन, लता मंगेशकर के प्रति सम्मान दिखाते हुए, देसी समुदाय के लिए इतिहास रच रहे हैं। वीडियो में ड्रेक ने अपने गानों को दीदी तेरा देवर दीवाना के साथ रिमिक्स किया है। यह गाना मूल रूप से सलमान खान और माधुरी दीक्षित नेने पर फिल्माया गया है।

वीडियो को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। कुछ लोग इस वीडियो को फर्जी बता रहे है, तो कुछ भारतीय गानों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए इसकी आलोचना कर रहे है। एक यूजर ने कहा, मैं इस शो में था और ऐसा नहीं हुआ है। दीदी तेरा देवर दीवाना को लता मंगेशकर और एसपी बालासुब्रमण्यम ने गाया था और इसे देव कोहली ने लिखा है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News