रश्मिका मंदाना ने सामी सामी पर गोविंदा के साथ किया डांस

बॉलीवुड रश्मिका मंदाना ने सामी सामी पर गोविंदा के साथ किया डांस

IANS News
Update: 2022-09-24 13:00 GMT
रश्मिका मंदाना ने सामी सामी पर गोविंदा के साथ किया डांस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ की सनसनी रश्मिका मंदाना ने अभिनेता गोविंदा के साथ अल्लू अर्जुन अभिनीत ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा: द राइज के धमाकेदार गाने सामी सामी पर डांस किया। अभिनेत्री ने हाल ही में डीआईडी सुपर मॉम्स में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, जहां उन्होंने अपने अब के ट्रेंडिंग नंबर पर नृत्य किया। वह अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता अभिनीत अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म गुडबाय के प्रचार के लिए शो में आई थीं।

गुडबाय एक ऐसी कहानी है जो आपके दिल के हर भावनात्मक तार को छूती है और आपको जीवन के उतार-चढ़ाव के साथ अपने प्रियजनों के महत्व का एहसास कराती है। रश्मिका 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाली फिल्म में नीना गुप्ता, सुनील ग्रोवर, पावेल गुलाटी, आशीष विद्यार्थी और एली अवराम के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी।

रश्मिका जल्द ही पुष्पा फ्रेंचाइजी के दूसरे पार्ट पर भी काम शुरू करेंगी। फिल्म में उन्हें अल्लू अर्जुन के साथ फिर से देखा जाएगा। पुष्पा: द राइज - पार्ट 1 2021 में रिलीज हुई। सुकुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म लाल चंदन की तस्करी के गिरोह में एक कुली के उदय को दशार्ती है, एक दुर्लभ लकड़ी जो केवल आंध्र प्रदेश राज्य के शेषचलम पहाड़ियों में मिलती है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News