रिहाना को इमैन्सिपेशन की सिनेमैटोग्राफी पसंद है : विल स्मिथ

मनोरंजन रिहाना को इमैन्सिपेशन की सिनेमैटोग्राफी पसंद है : विल स्मिथ

IANS News
Update: 2022-12-04 11:00 GMT
रिहाना को इमैन्सिपेशन की सिनेमैटोग्राफी पसंद है : विल स्मिथ

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। इस साल की शुरूआत में 94वें एकेडमी अवॉर्डस में हास्य कलाकार क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने वाले विल स्मिथ को उनकी हालिया फिल्म इमैन्सिपेशन के लिए रिहाना से शानदार समीक्षा मिली है।

पीपुल मैगजीन की रिपोर्ट में बताया गया, इस हफ्ते की शुरूआत में इमैन्सिपेशन के लिए रेड कार्पेट पर चलते हुए, 54 वर्षीय अभिनेता ने अपनी फिल्म के लिए संगीत सुपरस्टार की प्रतिक्रिया साझा की, जब उन्होंने अक्टूबर में अपने कुछ अन्य स्टार-स्टडेड दोस्तों के समूह के साथ इसकी एक निजी स्क्रीनिंग में भाग लिया।

स्मिथ ने ईन्यूज को बताया, रिहाना को सिनेमैटोग्राफी पसंद है। वह फिल्म के लुक और यह कैसा लगा, इसे भूल नहीं पाई।

उन्होंने आउटलेट से मजाक किया, अश्वेत लोगों के साथ जो बात बहुत अच्छी है, वह यह है कि वे पूरे समय स्क्रीन पर बात करते हैं, इसलिए आपको लोगों की राय पूछने की जरूरत नहीं है। तो, मुझे कमरे से किसी की राय पूछने की जरूरत नहीं थी।

स्मिथ ने अक्टूबर के अंत में इंस्टाग्राम पर स्क्रीनिंग की तस्वीरें साझा कीं, जिसमें फिल्म के बाद ए-लिस्टर्स का एक समूह शॉट भी शामिल था। उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया, महाकाव्य रात! हैशटैग-इमैन्सिपेशन देखने आने के लिए धन्यवाद। आशा है कि आप आनंद लेंगे।

पोस्ट के कमेंट सेक्शन में, बैरिस ने भी फिल्म की प्रशंसा करते हुए कहा, यह रात मैजिक थी और आपकी फिल्म वास्तव में कुछ ऐसी है जो हमेशा के लिए चलेगी!

अमेरिकी गृहयुद्ध के दौरान सेट, इमैन्सिपेशन स्मिथ द्वारा अभिनीत पीटर नाम के एक व्यक्ति का अनुसरण करता है, जो गुलामी से बच जाता है और बागान मालिकों से आजादी की तलाश में निकलता है, जिसने उसे लगभग मार डाला था।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News