रोहनप्रीत सिंह का पहला सोलो सिंगल "पीने लगे हो" रिलीज, जैस्मीन भसीन भी आई नजर

नेहा बनी डायरेक्टर रोहनप्रीत सिंह का पहला सोलो सिंगल "पीने लगे हो" रिलीज, जैस्मीन भसीन भी आई नजर

IANS News
Update: 2021-09-28 10:01 GMT
रोहनप्रीत सिंह का पहला सोलो सिंगल "पीने लगे हो" रिलीज, जैस्मीन भसीन भी आई नजर
हाईलाइट
  • रोहनप्रीत सिंह का पहला सोलो सिंगल पीन लगे हो रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गायिका नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत सिंह की फिल्म पीने लगे हो के लिए निर्देशक बन गई हैं, जो मंगलवार यानी आज रिलीज हुई। नेहा के निर्देशन में पहली फिल्म में सिंह और पूर्व-बिग बॉस 14 प्रतियोगी जैस्मीन भसीन हैं।

नेहा कक्कड़ ने कहा, संगीत से आजीविका बनाने का सबसे बड़ा रोमांच यह है कि आप बहुत कुछ सीखते हैं। पीन लगे हो के माध्यम से, मुझे लेंस के पीछे एक गीत का नेतृत्व करने का अवसर मिला। यह बहुत ही रोमांचक और चुनौतीपूर्ण था। मैं इस बदलाव को अपने नजरिए से संजो कर रखूंगी और रोहनप्रीत के साथ एक अलग भूमिका में काम करके मुझे बहुत खुशी हो रही है। मैं खुशनसीब हूं कि मुझे अलग प्रयोग करने का मौका मिला। पीने लगे हो गाना दिल टूटने के बारे में है और नेहा के साथ शादी के बाद यह रोहनप्रीत का पहला गाना है। नेहू दा ब्याह, खड़ तैनू मैं दासा और एक्स कॉलिंग जैसे गाने करने वाले इस जोड़े को पीन लगे हो में देखा जा सकता है।

रोहनप्रीत सिंह ने कहा, मैं नेहा और मेरे अब तक गाए गए गीतों पर अपार प्यार बरसाने के लिए सभी श्रोताओं को धन्यवाद देना चाहता हूं। पीने लगे हो, खास है क्योंकि यह शादी के बाद मेरा पहला सिंगल गीत है और सहयोग नेहा के निर्देशन में पहली फिल्म है। मैं प्रार्थना करता हूं कि हमें पहले की तरह बहुत कुछ मिलता रहे। मैं गाने को मिल रही प्रतिक्रिया को लेकर उत्साहित हूं।

जैस्मीन भसीन, जो इस गीत की विशेषता है, उन्होंने भी इसके रिलीज होने पर उत्साह व्यक्त किया और कहा, मैं यह जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि श्रोता पीने लगे हो के बारे में क्या सोचते हैं। यह एक ऐसा गीत है जिसे आप बार-बार सुनना चाहेंगे। पोस्टर और गाने के टीजर ने बिल्ड-अप को बहुत रोमांचक बना दिया। सोशल मीडिया पर बहुत से लोगों ने मुझसे गाने के बारे में पूछा, मुझे खुशी है कि यह दर्शकों के लिए रिलीज हो रहा है। अंशुल गर्ग की देसी म्यूजिक फैक्ट्री द्वारा प्रस्तुत, पीने लगे हो रजत नागपाल द्वारा रचित और किरत गिल द्वारा लिखित है। नवीनतम ट्रैक अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News