भूल-भुलैया के सामने फीकी पड़ी सम्राट पृथ्वीराज, अब ओटीटी पर होगी रिलीज

ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार सम्राट पृथ्वीराज भूल-भुलैया के सामने फीकी पड़ी सम्राट पृथ्वीराज, अब ओटीटी पर होगी रिलीज

Neha Kumari
Update: 2022-06-28 11:00 GMT
भूल-भुलैया के सामने फीकी पड़ी सम्राट पृथ्वीराज, अब ओटीटी पर होगी रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिग्गज स्टारकास्ट वाली 3 जून को रिलीज हुई फिल्म सम्राट पृथ्वीराज बीते दिनों थिएटर्स में अपना कमाल नहीं दिखा पाई। अब इस फिल्म को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम करने का ऐलान हो गया है। फिल्म को ओटीटी पर देखने के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं, वहीं फिल्ममेकर  भी उम्मीद कर रहें हैं कि यहां ये फिल्म ऑडिंयस का एंटरटेनमेंट कर सके। हालांकि बड़े पर्दे पर बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद अब ये देखना है कि क्या ये फिल्म ऑटीटी पर अपना कमाल दिखा सकेगी।

फैंस को कास्ट और जॉनर से थी काफी उम्मीदें.....
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का फैन बेस और उस पर सोने पर सुहागा की तरह काम करती मानुषी छिल्लर की डेब्यू ने इस फिल्म को एक अलग ही हाइप दी थी। यही नहीं संजय दत्त, सोनू सूद, मानव विज, आशुतोष राणा और साक्षी तंवर जैसे मंझे हुए कलाकारों की कास्ट ने भी दर्शकों को फिल्म से कई ज्यादा होप दी थी। इसके अलावा फिल्म के जॉनर ने भी फिल्म को लेकर उम्मीदें बांधने में मदद की थी। जैसे कि फिल्म के नाम से समझ में आता है कि फिल्म हिस्ट्री से जुड़ी हुई है। 

बॉक्स ऑफिस पर पड़ी फीकी
सम्राट पृथ्वीराज के कुछ दिन पहले रिलीज हुई भूल भुलैया-2 ने पहले ही दर्शको का दिल जीत लिया था। इसके बाद फिर जब सम्राट पृथ्वीराज जनता के उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी तब उसके रिलीज होने के 1 हफ्ते बाद ही इसके शोज कम होते चले गए। 300 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म ने केवल 75-80 करोड़ रुपये कमाए, जबकि भूल-भुलैया-2 ने लगभग 230 करोड़ की कमाई की। कहीं न कही ज्यादा एक्सपेक्टेशन और होप की  वजह से ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर पिट गई।

जुलाइ को अमेजन प्राइम पर होगी रिलीज
थिएटर्स पर कमाल न दिखा पाने के बाद सम्राट पृथ्वीराज 1 जुलाई 2022 को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी। ये इंडिया सहित 240 देशों में ओटीटी प्लेटफार्म पर स्ट्रीम होगी। ऑडियंस इसे हिंदी के साथ तेलुगु और तामील में भी देख सकेंगे। अब देखने वाली बात होगी कि 300 करोड़ के बजट की यह फिल्म ओटीटी पर अपना कमाल दिखा पाती है या नहीं। 

"सम्राट पृथ्वीराज" पर अक्षय कुमार
खिलाड़ी अक्षय कुमार ने सम्राट पृथ्वीराज की अमेजन प्राइम पर स्ट्रीमिंग के बारे कहा कि वे इसे लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। उन्होनें कहा कि पृथ्वीराज की भूमिका अदा करके वह बहुत ही सम्मानित महसूस कर रहें हैं। उन्होनें बताया कि वे इस बात से खुश है कि अब ओटीटी के माध्यम से यह महाकाव्य गाथा घर-घर तक पहुंच सकेगी।
 

Tags:    

Similar News