आलिया भट्ट के लिए शाहरुख खान ने साझा किया उपनाम

बॉलीवुड आलिया भट्ट के लिए शाहरुख खान ने साझा किया उपनाम

IANS News
Update: 2023-01-05 12:00 GMT
आलिया भट्ट के लिए शाहरुख खान ने साझा किया उपनाम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने अभिनेत्री आलिया भट्ट के लिए एक उपनाम साझा किया है, जब उन्होंने कहा कि वह फिल्म की रिलीज के बाद उन्हें पठान कहेगी। आलिया ने ट्विटर पर शाहरुख के साथ हंसी-मजाक किया, जहां अभिनेता ने ट्विटर पर आस्क एसआरके सत्र के साथ अपने प्रशंसकों को ट्वीट किया। आलिया सत्र में शामिल हुई, उन्होंने एक प्रशंसक को जवाब दिया, जिसने शाहरुख से पूछा था, आलिया आपको सिर्फ एसआर क्यों कहती है?

आलिया ने शाहरुख को केवल एसआर क्यों कहा, इसका जवाब देते हुए अभिनेता ने ट्वीट किया कि एसआर का क्या मतलब हो सकता है। उन्होंने लिखा, मीठा और रोमांटिक या शायद वरिष्ठ और सम्मानित या शायद सिर्फ शाहरुख। आलिया ने खुलासा किया कि एसआर का क्या मतलब है और उन्होंने ट्वीट किया, मीठा और सम्मानित, लेकिन 25 जनवरी से मैं आपको पठान बुलाने जा रही हूं। देखिए मैं बहुत रचनात्मक हूं ना।

आलिया द्वारा शाहरुख के लिए अपने नए नाम की घोषणा करने के बाद, वह भी आलिया के लिए एक नाम लेकर आए। आलिया की बेटी राहा कपूर के संदर्भ में उन्होंने ट्वीट किया, बच्ची अब मैं तुम्हें छोटी अम्मा (मां) भट्ट कपूर कहने जा रहा हूं!

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News