नया गाना इस बारिश में के लिए साथ आए शाहिर शेख और जैस्मीन भसीन

म्यूजिक वीडियो नया गाना इस बारिश में के लिए साथ आए शाहिर शेख और जैस्मीन भसीन

IANS News
Update: 2022-06-14 09:31 GMT
नया गाना इस बारिश में के लिए साथ आए शाहिर शेख और जैस्मीन भसीन
हाईलाइट
  • नया गाना इस बारिश में के लिए साथ आए शाहिर शेख और जैस्मीन भसीन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता शाहिर शेख और जैस्मीन भसीन पहली बार मानसून गान इस बारिश में में दिखेंगे एक साथ।

यह गीत प्यार और बारिश के उपचार मिलन को दर्शाता है। मानसून की तरह, इस बारिश में श्रोताओं को याद दिलाने, अपनी आंतरिक आवाज से फिर से जुड़ने और प्यार में पड़ने के लिए मजबूर करेगा।

अभिनेता शाहिर कहते हैं, जब से मैं इसकी शूटिंग कर रहा हूं, तब से मैं इस बारिश में म्यूजिक वीडियो को लेकर वास्तव में उत्साहित हूं। यह पहली बार है जब मैंने जैस्मीन के साथ शूटिंग की और यह मेरे लिए सबसे अच्छा अनुभव था। दर्शक इस गाने को पूरे प्यार से सराबोर कर देंगे और इसे लूप पर सुनेंगे।

जैस्मीन भसीन का कहना है, मैं बहुत उत्साहित हूं कि गाना खत्म हो गया है। जिस मिनट मैंने गाना सुना, मुझे यकीन था कि यह मेरा बारिश का गीत होगा। मुझे आशा है कि यह बारिश की श्रोताओं की यादों का हिस्सा बन जाएगा। कुछ भी मिश्रण का मिश्रण नहीं है बारिश और एक गीत जिसे दोहराने पर सुना जा सकता है।

यह ट्रैक रिपुल शर्मा द्वारा रचित है, जिसे शरद त्रिपाठी ने लिखा है। इस गाने को आवाज यासर देसाई और नीति मोहन ने दी है। इसका संगीत वीडियो आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित किया गया है।

सारेगामा द्वारा प्रस्तुत इस बारिश में अब सारेगामा म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर लाइव है और सभी म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News