शहनाज गिल नें फिल्मफेयर अवॉर्ड लेते हुए किया सिद्धार्थ को याद, कहा- तू मेरा है और मेरा ही रहेगा

फिल्मफेयर अवॉर्ड 2022 शहनाज गिल नें फिल्मफेयर अवॉर्ड लेते हुए किया सिद्धार्थ को याद, कहा- तू मेरा है और मेरा ही रहेगा

Sanjana Namdev
Update: 2022-11-20 05:33 GMT
शहनाज गिल नें फिल्मफेयर अवॉर्ड लेते हुए किया सिद्धार्थ को याद, कहा- तू मेरा है और मेरा ही रहेगा

डिजिटल डेस्क मुंबई। "बिग बॉस 13" के बाद से ही शहनाज गिल सभी की चहेती बन गई हैं। जहां एक तरफ सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 जीता तो वहीं दूसरी तरफ शहनाज ने लोगों का दिल। उनके क्यूट और अनोखे अंदाज ने फैंस का दिल जीता है। वहीं कल फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट 2022 में शहनाज गिल को अवॉर्ड दिया गया। अवॉर्ड लेते हुए शहनाज ने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया। उन्होंने अपना अवॉर्ड सिद्धार्थ शुक्ला के नाम कर उनका धन्यवाद किया। शहनाज का सिद्धार्थ शुक्ला को अपना अवॉर्ड डेडिकेट करने के बाद से ही फैंस बेहद खुश हैं। शहनाज की अवॉर्ड लेने के बाद दी गई स्पीच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर तारीफें बटोर रहा है। 

सिद्धार्थ को अवॉर्ड किया डेडिकेट
दरअसल शहनाज फिल्मफेयर अवार्ड के लिए दुबई में हैं। जहां बीती रात उन्हें फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट के दौरान एक अवॉर्ड से नवाजा गया। शहनाज ने अवॉर्ड लेने के बाद दी गई स्पीच में कहा- "मैं अपनी फैमिली, फ्रेंड और टीम को बिल्कुल भी डेडिकेट नहीं करूंगी क्योंकि ये मेरी मेहनत है।" इसके बाद शहनाज अवॉर्ड को देखकर अपना फेमस डायलॉग बोलती हैं, "तू मेरा है और तू मेरा ही रहेगा। उन्होने आगे कहा- मैं एक बंदे को थैंक्यू बोलना चाहती हूं। थैंक्यू मेरी लाइफ में आने के लिए। उसने इनता मुझमें इनवेस्ट किया कि आज मैं यहां तक पहुंची हूं। सिद्धार्थ शुक्ला ये तुम्हारे लिए।" स्पीच के बाद उनके लिए जमकर तालियां बजी। बता दें कि,  सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद ये पहली बार है, जब एक्ट्रेस ने खुद सिद्धार्थ को याद करते हुए खुल कर उनका जिक्र किया है। इस मोमेंट का इंतजार सिडनाज के फैंस को बेसब्री से था।

सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे कमेंटस
सोशल मीडिया पर एक यूजर उनके वीडियो बेहद पसंद कर रहें हैं। एक यूजर्स ने लिखा, "मैं रोना बंद नहीं कर सकता.. काश सिड भाई यहां होते", तो दूसरे ने लिखा, "सिद्धार्थ अभी होते तो वहीं बैठे होते और जोर-जोर से हंस रहे होते। खुशी से ब्लश कर रहे होते।" वहीं, एक अन्य ने कहा, "ये बहुत ही इमोशनल है", तो दूसरे ने कहा, "वो अभी भी आपके साथ है और गर्व से आपको देख रहे हैं। बस मेहनत के साथ आगे बढ़ते रहो और सिड को गर्व महसूस कराते रहो हमेशा।" 

Tags:    

Similar News