बाहुबली में शेष के सह-कलाकारों ने की मेजर की तारीफ

मेजर बाहुबली में शेष के सह-कलाकारों ने की मेजर की तारीफ

IANS News
Update: 2022-06-05 14:30 GMT
बाहुबली में शेष के सह-कलाकारों ने की मेजर की तारीफ
हाईलाइट
  • बाहुबली में शेष के सह-कलाकारों ने की मेजर की तारीफ

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। अभिनेता आदिवी शेष पर गुलदस्ते की बारिश जारी है, क्योंकि उनकी फिल्म मेजर बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए हुए है। दर्शकों और आलोचकों को समान रूप से प्रभावित करने के अलावा, शेष के पास उद्योग के प्रमुख नाम भी हैं जो उनके लिए निहित हैं।

हाल ही में पुष्पा फेम अल्लू अर्जुन ने टीम मेजर की प्रशंसा की और शो के आदिवासी शेष को मैन कहा। अब, शेष और सई मांजरेकर अभिनीत फिल्म को बाहुबली के सितारों राणा दग्गुबाती और अनुष्का शेट्टी ने सराहा है।

बाहुबली की प्रमुख महिला की भूमिका निभाने वाली अनुष्का शेट्टी ने कहा, मेजर संदीप उन्नीकृष्णन को एक सुंदर श्रद्धांजलि, फिल्म देखना पसंद आया और इस कहानी को हमारे सामने लाने के लिए हैशटैग मेजर टीम को धन्यवाद।

अपने रास्ते में आने वाले सभी प्यार से शेष अभिभूत है और फिल्म ने अपने दूसरे दिन दुनिया भर में 24.5 करोड़ की कमाई कर ली है। अनुष्का शेट्टी के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए शेष ने कहा, थैंक यू स्वीटू।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News