सिद्धार्थ ने कियारा को डेडिकेट किया अवॉर्ड, एक्ट्रेस ने कहा, इनके पास मेरा पूरा दिल है

मनोरंजन सिद्धार्थ ने कियारा को डेडिकेट किया अवॉर्ड, एक्ट्रेस ने कहा, इनके पास मेरा पूरा दिल है

IANS News
Update: 2023-03-25 09:30 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
हाईलाइट
  • सिद्धार्थ ने कियारा को डेडिकेट किया अवॉर्ड
  • एक्ट्रेस ने कहा
  • इनके पास मेरा पूरा दिल है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा लोगों की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। शनिवार को एक्टर सिद्धार्थ को एक अवॉर्ड से नवाजा गया, जिसे उन्होंने अपनी पत्नी कियारा को डेडिकेट किया। शनिवार को आयोजित एक अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान सिद्धार्थ स्टेज पर गए और अवॉर्ड लेते हुए इसे अपनी पत्नी कियारा को डेडिकेट करते हुए कहा, उनके पास एक अच्छा एक्टर है, जो बेहद स्टाइलिश है।

एक्टर ने कहा, शादी के बाद यह मेरा दूसरा अवॉर्ड है। पहला एक्टिंग के लिए था और दूसरा स्टाइल के लिए। मुझे लगता है कि मेरी पत्नी यह जानकर खुश होंगी कि उनके पास एक अच्छा एक्टर है, जो बेहद स्टाइलिश है। यह अवॉर्ड उनके (कियारा) और उन सभी स्टाइलिश के लिए है, जो मुझे कूल लुक दे रहे हैं। आप लोगों को धन्यवाद।

कियारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सिद्धार्थ की यह वीडियो शेयर की और कैप्शन में लिखा, इनके पास मेरा पूरा दिल है। कियारा और सिद्धार्थ ने फरवरी में राजस्थान में शादी की थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो, सिद्धार्थ अगली बार अपनी पहली वेब सीरीज, भारतीय पुलिस बल और फिल्म योद्धा में दिखाई देंगे। कियारा कार्तिक आर्यन के साथ सत्यप्रेम की कथा में नजर आएंगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News