शाहरूख खान को किया बेटे आर्यन ने डायरेक्ट, वीडियो देख फैंस हो रहे हैं एक्साइटेड

शाहरूख खान शाहरूख खान को किया बेटे आर्यन ने डायरेक्ट, वीडियो देख फैंस हो रहे हैं एक्साइटेड

Manuj Bhardwaj
Update: 2023-04-24 18:02 GMT
शाहरूख खान को किया बेटे आर्यन ने डायरेक्ट, वीडियो देख फैंस हो रहे हैं एक्साइटेड

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह कहलाने वाले शाहरूख खान ने 4 साल बाद फिल्म 'पठान' से बड़े पर्दे पर वापसी की हैं और उनकी यह वापसी काफी सफल साबित भी हुई हैं। फिल्म पठान ने 1000 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की और साथ ही इस फिल्म ने कमाई के मामले में सभी रिकॉर्ड्स भी तोड़ दिए हैं। वहीं अगर बात करे किंग खान के बेटे आर्यन खान की तो वह हमेशा ही चर्चा का विषय बने रहे हैं। आर्यन भी अपने पिता की तरह अपनी अलग पहचान बनाना चाहते हैं और उन्होंने अपनी पहचान बनाने की शुरूआत कर दी है। हाल ही में, किंग खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक लग्जरी ब्रांड का टीजर शेयर किया है, जिसमे शाहरूख खान एक अलग अंदाज में दिखाइ दे रहे हैं। आपको बता दें कि यह एड शाहरूख के लिए काफी खास भी हैं क्योंकि इस एड को शाहरूख के बेटे आर्यन खान ने ही डायरेक्ट किया हैं। 

शाहरूख और बेटे आर्यन ने साथ में किया काम

23 अप्रैल 2023 को शाहरूख खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं, यह वीडियो एक ब्रांड के एड का टीजर हैं। इस एड में शाहरूख खान अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं और शाहरूख ने बताया है कि इस एड को 25 अप्रैल को पूरा रिलीज किया जाएगा।

इस एड की खास बात यह है कि इसे किसी और ने नही बल्कि खुद शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान ने डायरेक्ट किया हैं। सभी सोशल मीडिया यूजर्स शाहरूख खान और उनके बेटे की जोड़ी को देखने को काफी एक्साइटेड है। इससे पहले शाहरूख खान और आर्यन खान ने साथ में डिज्नी हॉटस्टार की फिल्म लायन किंग में वॉयस ओवर किया था।

Tags:    

Similar News