कुंडली भाग्य की कास्ट में शामिल हुईं सोनल वेंगुर्लेकर, निया शर्मा

टीवी शो कुंडली भाग्य की कास्ट में शामिल हुईं सोनल वेंगुर्लेकर, निया शर्मा

IANS News
Update: 2022-06-28 10:31 GMT
कुंडली भाग्य की कास्ट में शामिल हुईं सोनल वेंगुर्लेकर, निया शर्मा
हाईलाइट
  • कुंडली भाग्य की कास्ट में शामिल हुईं सोनल वेंगुर्लेकर
  • निया शर्मा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकप्रिय अभिनेत्री सोनल वेंगुर्लेकर और निया शर्मा ने कुंडली भाग्य शो में अपनी एंट्री के बारे में बात की।

निया को एक अमीर, जिंदादिल लड़की, निधि हिंदुजा की भूमिका निभाते हुए देखा गया है। वहीं सोनल अंजलि हिंदुजा की भूमिका निभा रही हैं।

कुंडली भाग्य के कलाकारों में शामिल होने के बारे में बात करते हुए, निया ने खुलासा किया, कुंडली भाग्य भारतीय टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय शो में से एक है, और इसका हिस्सा बनना मेरे लिए बहुत बड़ा सम्मान है। मुझे यकीन है कि दर्शक इसका आनंद लेंगे। निधि और अंजलि की एंट्री से ट्विस्ट एंड टर्न्‍स आने वाले हैं।

ईमानदारी से कहूं तो, मैं 3 साल बाद टीवी पर वापस आकर वास्तव में खुश हूं। निधि काफी अनोखा चरित्र है। वह एक अमीर और हंसमुख लड़की है जो अर्जुन (शक्ति अरोड़ा) के प्यार में पागल है। उसके पास काफी कुछ परतें हैं साथ ही और मुझे यकीन है कि दर्शक उनके बारे में और जानने के लिए उत्सुक होंगे। यह एक चुनौतीपूर्ण भूमिका है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे एक बार फिर से इस नए, नए अवतार में छोटे पर्दे पर देखने का आनंद लेंगे।

सोनल ने यह भी कहा, मेरा चरित्र थोड़ा अलग है। मैं इस हिस्से को लेकर काफी उत्साहित हूं क्योंकि इसमें बहुत सारी परतें हैं, और मुझे यकीन है कि दर्शक मुझे इस तरह की अनूठी भूमिका में देखकर आनंद लेंगे। अंजलि वास्तव में सकारात्मक और देखभाल करने वाली लड़की है। उन्हें लगता है कि अर्जुन आदर्श पति हैं जो उनकी बहन को खुश रखेगा।

शो के बीच में शामिल होने की चुनौतियों पर, हालांकि एक शो के बीच में शामिल होना हमेशा एक चुनौती होती है क्योंकि दर्शक पहले से ही कुछ पात्रों के आदी होते हैं, हालांकि, नए चेहरे हमेशा कहानी में बदलाव लाते हैं और यही अंजलि करने के लिए तैयार है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे इस नए अवतार में पसंद करेंगे और हमारे शो पर अपना प्यार बरसाएंगे।

कुंडली भाग्य जी टीवी पर प्रसारित होता है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News