स्टीवन स्पीलबर्ग हुए कोविड-19 से संक्रमित, गोथम अवार्डस से चूके

सिनेमा के उस्ताद स्टीवन स्पीलबर्ग हुए कोविड-19 से संक्रमित, गोथम अवार्डस से चूके

IANS News
Update: 2022-11-29 15:32 GMT
स्टीवन स्पीलबर्ग हुए कोविड-19 से संक्रमित, गोथम अवार्डस से चूके

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सिनेमा के उस्ताद स्टीवन स्पीलबर्ग का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। इस कारण 75 वर्षीय लेखक न्यूयॉर्क के मैनहट्टन में आयोजित गोथम अवार्डस समारोह में शामिल होने से चूक गए और वहां पहुंचकर मिशेल विलियम्स को श्रद्धांजलि नहीं दे पाए, जिसकी उन्होंने योजना बनाई थी। यह जानकारी डेडलाइन की खबर में दी गई।

स्पीलबर्ग-हेल्ड की फिल्म द फेबेलमैन्स में मिशेल विलियम्स के सह-कलाकार रहे पॉल डैनो समारोह के पोडियम पर गए और चार बार ऑस्कर के लिए नामित अभिनेत्री के साथ काम करने दिनों को याद किया। डैनो ने द फेबेलमैन्स के हॉलीवुड प्रीमियर को याद किया। डैनो ने मिशेल को याद करते हुए कहा : मुझे याद है कि मैं काम की तलाश में शहर के चारों ओर गाड़ी चला रहा था। मैंने सोचा, कल्पना कीजिए, अगर उस किशोर लड़की को पता होता कि अपने करियर के मध्य बिंदु पर वह गोथम्स में स्टीवन स्पीलबर्ग के अलावा किसी और के हाथों श्रद्धांजलि पुरस्कार लेते देख रही होगी, तो उसे कैसी अनभूति हुई होगी?

डेडलाइन के अनुसार, उन्होंने आगे कहा : और फिर मैंने सोचा, अच्छा क्या होगा अगर हमें उस लड़की को बताना पड़े कि स्टीवन को कोविड हो गया है? वह कहेगी, कोविड क्या है? और पॉल डैनो आपको श्रद्धांजलि पेश करने जा रहे हैं? वह क्या यह पसंद करेगी? खबर में केवल यही उल्लेख था कि तीन बार के ऑस्कर विजेता कोविड से संक्रमित हो गए। स्टीवन स्पीलबर्ग इस समय अपनी इमारत में नहीं, अस्पताल में हैं।

उनके संक्रमित होने का समय क्रूर है, क्योंकि ठीक उसी समय वह बीमार हो गए, जब 2022-23 के फिल्म पुरस्कारों का सीजन हाई गियर में आया। स्पीलबर्ग और उनकी अर्ध-आत्मकथात्मक फिल्म द फेबेलमैन्स बेस्ट पिक्चर का पुरस्कार मिला। यह फिल्म 11 नवंबर को रिलीज हुई थी। डेडलाइन के मुताबिक, लॉस एंजेलिस में कोविड के मामले पिछले सप्ताह में लगभग दोगुनी होकर मंगलवार को 13 प्रतिशत तक पहुंच गई। निश्चित रूप से, फिल्म के प्रचार के लिए अभी भी भरपूर समय है। ऑस्कर नामांकन के लिए मतदान 17 जनवरी तक बंद नहीं होता है और अंतिम मतदान 7 मार्च तक चलता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News