दुबई में सुहाना खान और शनाया कपूर ने केंडल जेनर से की मुलाकात

बॉलीवुड दुबई में सुहाना खान और शनाया कपूर ने केंडल जेनर से की मुलाकात

IANS News
Update: 2023-01-22 08:00 GMT
दुबई में सुहाना खान और शनाया कपूर ने केंडल जेनर से की मुलाकात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना और उनकी दोस्त शनाया कपूर, जो अभिनय में अपनी शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने दुबई में रियलिटी टीवी स्टार और सुपरमॉडल केंडल जेनर के साथ तस्वीर खिंचवाई।

शनाया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तीनों की तस्वीरें शेयर कीं है। सुहाना सिल्वर हील्स के साथ पिंक मिनी ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं, जबकि शनाया एक लाल फिगर-हगिंग ड्रेस में स्टनिंग लग रही हैं। केंडल ने एक हरे रंग की पोशाक पहनी हुई है और तीनों ने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज दिए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सुहाना नेटफ्लिक्स के लिए जोया अख्तर की द आर्चीज में नजर आएंगी। वह खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, युवराज मेंडा, डॉट, मिहिर आहूजा और वेदांग रैना के साथ अभिनय करेंगी। शनाया कपूर बेधड़क में गुरफतेह पीरजादा और लक्ष्य लालवानी के साथ नजर आएंगी। फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन कर रहा है और इसका निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News