सनी लियोन पर लगा पोर्नोग्राफी प्रमोट करने का आरोप, FIR दर्ज

सनी लियोन पर लगा पोर्नोग्राफी प्रमोट करने का आरोप, FIR दर्ज

Bhaskar Hindi
Update: 2018-02-11 07:33 GMT
सनी लियोन पर लगा पोर्नोग्राफी प्रमोट करने का आरोप, FIR दर्ज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस सनी लियोन की ऐतिहासिक फिल्म ""वीरामादेवी"" की शूटिंग शुरू हो चुकी है। तमिल फिल्मों में सनी लियोन की यह डेब्यू फिल्म हैं। बता दें कि सनी 10 फरवरी को चैन्नई के एक इवेंट का हिस्सा बनने वाली थी, लेकिन उससे ही पहले सामाजिक कार्यकर्ता एमी ने सनी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी। एक कार्यकर्ता ने अपनी शिकायत में सनी के खिलाफ पोर्नोग्राफी को प्रमोट करने का आरोप लगाया है, जो कि कानून के खिलाफ है। रिपोर्ट्स की माने तो एमी ने अपनी शिकायत में यह लिखवाया है, कि यह देश की सभ्यता को खत्म कर देगी।

 

 

"वीरमादेवी" में योद्धा बनी हैं सनी लियोन

 

इससे पहले सनी लियोन का नए साल के पहले भी बेंगलुरु में विरोध हुआ था। फिलहाल आजकल वो अपनी तमिल फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने तलवारबाजी और घुड़सवारी भी सीखी है। इस फिल्म में सनी लियोन जबरदस्त एक्शन सीन करती नजर आएंगी। बता दें कि इससे पहले सनी लियोन फिल्म "तेरा इंतजार" में अरबाज खान के साथ नजर आई थीं। सनी इन फिल्म में एक योद्धा "वीरमादेवी" का किरदार निभाएंगी। फिल्म की शूटिंग चल रही है। सनी लियोनी की ये फिल्म तमिल के साथ साथ अन्य भाषाओं में भी रिलीज होगी।

 

 

 

पोर्नोग्राफी प्रमोट करने का मामला दर्ज

 

सोशल एक्टिविस्ट एमी एका एनोच मोसे ने चेन्नई के नजर्थपेट पुलिस स्टेशन में सनी लियोनी के खिलाफ पोर्नोग्राफी प्रमोट करने का मामला दर्ज कराया है। वीरमादेवी का पहला पोस्टर भी सनी लियोन ने हाल ही में रिलीज किया था जो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस फिल्म को पोंस स्टेफिन प्रोड्यूस कर रहे हैं। बता दें कि सनी लियोन कुछ समय पहले कॉन्डोम एड के कारण भी विवादों में रही हैं। वीरमादेवी को लेकर सनी लियोन का दावा है कि इसके बाद उनकी इमेज पूरी तरह बदल जाएगी। 


 

Similar News