70 साल बाद भारत आए चीतों का सनी लियोनी ने कुछ यूं किया स्वागत,अंदाज देख दीवाने हुए फैन्स

चीतों के साथ दिखी सनी लियोनी! 70 साल बाद भारत आए चीतों का सनी लियोनी ने कुछ यूं किया स्वागत,अंदाज देख दीवाने हुए फैन्स

Raja Verma
Update: 2022-09-20 16:09 GMT
70 साल बाद भारत आए चीतों का सनी लियोनी ने कुछ यूं किया स्वागत,अंदाज देख दीवाने हुए फैन्स

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहने वाली सनी हमेशा अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।फैंस भी उनकी पोस्ट को काफी पसंद करते है। हाल ही में उन्होंने अपनी तस्वीरें पोस्ट की है जिसमें वह काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। फैंस  भी उनकी इस तस्वीर को काफी पंसद कर रहे हैं क्योंकि उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरें काफी खास है। जिसकी मुख्य वजह है उनकी ड्रेस। 

दरअसल सनी लियोनी ने जिस ड्रेस में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। उसमें वह खास तरह की ड्रेस पहनीं नजर आ रही है फैंस का मामना है कि उन्होंने यह ड्रेस खास तौर पर देश में 70 साल बाद आए चीतों के स्वागत करने के लिए  पहना है। बता दें सनी लियोनी ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें वह थ्री पीस ड्रेस पहनी हुई हैं। उनकी ड्रेस में चीते और हिरण के जैसी ही आकृति बनाई गई है।  साथ ही पेड-पौधे भी दिखाई दे रहे है।  मल्टीकलर स्टाइलिश आउटफिट वाली ड्रेस में सनी लियोनी की बोल्डनेस अवतार वाली तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

                                                              

इस तस्वीर में सनी लियोनी किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं है और सनी लियोनी का बोल्डनेस लुक देखते ही बन रहा है। 

                                                             

थ्री पीस वाली इस ड्रेस में सनी लियोनी काफी ज्यादा खूबसूरत दिख रही है। फोटोज़ में सनी लियोनी स्मोकी मेकअप के साथ ओपन हेयर लुक और हाई हील्स में अपने लुक को काफी कम्प्लीट करती नजर आ रही हैं। 

                                                             


सनी लियोनी दुनियाभर में बोल्डनेस और ग्लैमरस लुक के लिए मशहूर है। इस लेटेस्ट फोटोज़ में सनी लियोनी फैस के दिल की धड़कानों को काफी बढ़ाती नजर आ रही है। 

                                                            

बता दें कि सनी लियोनी बहुत जल्द ही "द बैटल ऑफ भीमा कोरोगांव" फिल्म में देिखेंगी। 

फोटो-इंस्टाग्राम 

 

Tags:    

Similar News