साल की शानदार शुरूआत के बाद स्वर्ण मंदिर पहुंचे ताहिर

अमृतसर साल की शानदार शुरूआत के बाद स्वर्ण मंदिर पहुंचे ताहिर

IANS News
Update: 2022-03-28 09:00 GMT
साल की शानदार शुरूआत के बाद स्वर्ण मंदिर पहुंचे ताहिर
हाईलाइट
  • साल की शानदार शुरूआत के बाद स्वर्ण मंदिर पहुंचे ताहिर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता ताहिर राज भसीन ने आशीर्वाद लेने के लिए अमृतसर के स्वर्ण मंदिर का दौरा किया। ताहिर के लिए साल 2022 कई बड़े प्रोजेक्ट लेकर आया है।

अभिनेता का कहना है कि उन्होंने इस साल की शुरूआत में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ये काली काली आंखें, रंजीश ही सही और लूप लपेटा जैसी हिट फिल्मों की हैट्रिक देने के बाद इस यात्रा पर जाने का फैसला किया था।

वर्ष की अविश्वसनीय शुरूआत के बाद, मैंने फैसला किया कि मैं स्वर्ण मंदिर जाऊंगा और हिट की हैट्रिक के लिए भगवान को धन्यवाद कहूंगा। यह निश्चित रूप से अभी मेरे करियर का सबसे अच्छा चरण है और मैं भगवान का आशीर्वाद लेना चाहता हूं, ताकि आगे की यात्रा और अच्छी हो। यह स्वर्ण मंदिर की मेरी तीसरी यात्रा है और मुझे लगता है कि हर बार यह अधिक से अधिक शानदार होता जाता है।

ताहिर मंदिर की अपनी पिछली यात्राओं को याद करते है।

उन्होंने बताया कि मैं कॉलेज में दोस्तों के साथ पहली बार स्वर्ण मंदिर गया था। दूसरी बार मदार्नी के रिलीज होने से ठीक पहले गया था, जहाँ मैं डेब्यू प्रोजेक्ट के लिए भगवान को धन्यवाद किया था और इसकी सफलता की कामना भी की थी।

मैं बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं कि मेरे नया प्रोजेक्ट के पहले शेड्यूल की शूटिंग पंजाब में हो रही है। जिसके कारण मैं आसानी से बाबा जी के दर्शन कर पाया।

जब हम मंदिर परिसर में कदम रखते हैं तो यह मुझे हमेशा आश्चर्यचकित करता है कि मंदिर परिसर में कदम रखते ही मारी आभा कैसे बदल जाती है।

वहां की हवा में एक पवित्रता है जो आपको मंदिर में प्रवेश करते ही धन्य महसूस कराती है, जटिल सोने के काम का विवरण और ग्रंथियां वहां का आकर्षक हैं। मैं इस शुद्ध ऊर्जा का एक टुकड़ा अपने साथ साल भर ले जाना चाहता हूं और आशा करता हूं मैं बहुत जल्द रिचार्ज होने के लिए वापस आऊं।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News