नेटफ्लिक्स पर सितंबर में रिलीज होगी थाई केव रेस्क्यू सीरीज

थाई केव रेस्क्यू नेटफ्लिक्स पर सितंबर में रिलीज होगी थाई केव रेस्क्यू सीरीज

IANS News
Update: 2022-07-27 11:31 GMT
नेटफ्लिक्स पर सितंबर में रिलीज होगी थाई केव रेस्क्यू सीरीज

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। थाई केव रेस्क्यू, जुलाई 2018 की नाटकीय घटनाओं के बारे में छह-भाग वाली मिनी सीरीज, 22 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

लायंसगेट केव रेस्क्यू को एक सीमित नाट्य और डिजिटल रिलीज देगा, जो वालर की द केव का पुन: संपादित संस्करण है।

नेटफ्लिक्स सीरीज, जबकि वास्तविक घटनाओं की एक काल्पनिक रीटेलिंग भी, एक अलग तरह की प्रामाणिकता पेश कर सकती है। इसे थाईलैंड के नट्टावट बाज पूनपिरिया और थाई अमेरिकी केविन तंचरोएन ने निर्देशित किया था।

पूनपिरिया ने एक तैयार बयान में कहा, थाई केव रेस्क्यू दुनिया भर के दर्शकों के लिए थाम लुआंग कहानी को एक नए और अधिक भावनात्मक प्रकाश में देखने का पहला अवसर है, जो 12 वाइल्ड बोअर्स, कोच एक और समान जा सैम गुनान जैसे नायकों के ²ष्टिकोण को केंद्रित करता है, जिनके ऑपरेशन से परे जीवन काफी हद तक सार्वजनिक सुर्खियों से बाहर रहता है।

यह एकमात्र फिल्मी संस्करण है जिसे वाइल्ड बोअर्स सॉकर टीम के 12 लड़के सदस्यों तक पहुंच की अनुमति दी गई है। फिल्मांकन असली लड़कों और थाम लुआंग के घरों में ही हुआ।

थाई फिल्म बोर्ड ने एक विशेष प्रयोजन वाहन, 13 थाम लुआंग कंपनी लिमिटेड की स्थापना पर सलाह दी, जिसके माध्यम से लड़कों के अनन्य और आजीवन अधिकार नियंत्रित थे।

माइकल रसेल गन और डाना लेडौक्स मिलर द्वारा निर्मित, थाई केव रेस्क्यू एक काल्पनिक री-टेलिंग है।

इसको लेकर तंचारोएन ने कहा है, मैं बड़ी सुपरहीरो कहानियों को वास्तविक दुनिया में बताने के अपने अनुभव को लाना चाहता था। एक जहां वास्तविक जीवन के सुपरहीरो एक सामान्य उद्देश्य के लिए एक साथ काम करते थे, चाहे वे कहीं से भी हों, और एकमात्र महाशक्तियां मानवीय भावना की ²ढ़ता हैं और हम क्या करते हैं जब हम एक साथ काम करते हैं तो पूरा कर सकते हैं।

शोरुनर, लेखक और कार्यकारी निर्माता गुन ने कहा, हमारे लिए, थाई केव रेस्क्यू अंतत: परिवार के बारे में एक कहानी है और हम जो तय करते हैं वह परिवार होना चाहिए।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News