मां, दो बेटों के बीच के बंधन के बारे में है फिल्म पैरोल

तमिलनाडु राजनीति मां, दो बेटों के बीच के बंधन के बारे में है फिल्म पैरोल

IANS News
Update: 2022-11-08 11:30 GMT
मां, दो बेटों के बीच के बंधन के बारे में है फिल्म पैरोल

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। द्वारख राजा की आगामी एक्शन क्राइम ड्रामा पैरोल, जिसमें आर.एस. मुख्य भूमिका में कार्तिक, एक मां और उसके दो बेटों के बीच भावनात्मक बंधन के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म की यूनिट के तहत बुलाए गए एक पूर्व-रिलीज कार्यक्रम में बोलते हुए, अभिनेता आर.एस. कार्तिक, जो फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, ने इस विवरण का खुलासा किया। उन्होंने कहा, यह फिल्म एक मां और उसके दो बेटों के बीच भावनात्मक बंधन की गहराई के बारे में है। उत्तरी चेन्नई के बैकड्राप के खिलाफ सेट कहानियां हमेशा तीव्र होती हैं। यह फिल्म भी कोई अपवाद नहीं होगी। इस फिल्म की अवधारणा सभी को पसंद आ रही है। फिल्म 11 नवंबर को रिलीज हो रही है।

आर एस कार्तिक के अलावा, फिल्म में लिंगा, कल्पिका, मोनिशा मुरली, विनोदिनी वैद्यनाथन और जानकी सुरेश भी शामिल हैं। इस अवसर पर राजनेता-अभिनेता नंजिल संपत ने भी बात की। उन्होंने कहा, निर्देशक द्वारख राजा ने एक अनूठी कहानी को पहचाना और चुना है और इसे एक मनोरंजक पटकथा के साथ जोड़ा है। असाधारण और अद्वितीय विचारों वाले व्यक्ति हमेशा जीवन में सफल होते हैं। फिल्म और इसके निर्माण में शामिल सभी लोग सफल होंगे। अपने हिस्से के लिए, निर्देशक द्वारख राजा ने कहा, मैं निर्माता मधुसूदनन को यह अवसर देने के लिए धन्यवाद देता हूं। पूरी टीम एक परिवार बन गई और इस फिल्म को बनाने के लिए इतनी अच्छी तरह से बंध गई। इस फिल्म के सभी कलाकारों ने अपने पात्रों के सार को स्पष्ट रूप से समझा और उसी के अनुसार प्रदर्शन किया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News