ब्रॉडवे में 5-नाइट की रेजीडेंसी के लिए प्रस्तुति देंगे

जोनास ब्रदर्स ब्रॉडवे में 5-नाइट की रेजीडेंसी के लिए प्रस्तुति देंगे

IANS News
Update: 2023-02-25 15:30 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। जोनास ब्रदर्स पांच रात की रेजीडेंसी के लिए ब्रॉडवे जा रहे हैं। प्रत्येक रात निक, जो और केविन जोनास एक अलग एल्बम पर ध्यान केंद्रित करेंगे, जिसमें जोनास ब्रदर्स, ए लिटिल बिट लॉन्गर, लाइन्स, वाइन एंड ट्राइंग टाइम्स, हैप्पीनेस बिगिन्स और आगामी द एल्बम शामिल हैं।

फीमेल फस्र्ट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा : आपके लड़के शहर में वापस आ गए हैं। हम ब्रॉडवे आ रहे हैं और 14-18 मार्च को माक्र्विस थिएटर में प्रस्तुति देने जा रहे हैं! हर रात एक अलग एल्बम पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा और हम सभी हिट गाने बजाएंगे। यकीन मानिए, जब हम कहते हैं कि आप इन शो को मिस नहीं करना चाहेंगे, तो आपको टिकट प्राप्त करने के लिए एक सत्यापित फैन कोड की जरूरत होगी, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप रविवार तक जोनास ब्रदर्स डॉट कॉम पर पंजीकरण करा लें!!

घोषणा के बाद उन्होंने अपने आगामी छठे रिकॉर्ड द एल्बम से नया गाना विंग्स हटा दिया। जो पहले कह चुके हैं कि उन्हें विंग्स एक ट्रेलर की तरह लगता है।

उन्होंने फीमेल फस्र्ट यूके के हवाले से कहा : यह एल्बम का सबसे छोटा गीत हो सकता है, लेकिन मुझे यह पसंद है, क्योंकि यह काम के बाकी हिस्सों के लिए एक ट्रेलर की तरह लगता है। साथ ही मोंटाना स्काई भी। इसमें बहुत कुछ है अधिक ध्वनिक गिटार और वास्तविक जैविक उपकरण जो विभिन्न प्रभावों के एक समूह में टैप करते हैं, लेकिन हम इस तथ्य से अवगत हैं कि हम एक देश का अभिनय नहीं कर रहे हैं। (निर्माता) जॉन बेलियन ने इसे अपने सिर पर फ्लिप किया .. उनके पास एक आधुनिक है वह जो कुछ भी करता है, उसके लिए आगे बढ़ता है, भले ही उसमें वास्तव में क्लासिक तत्व हों।

उन्होंने यह भी कहा है कि बी गीज एल्बम के लिए बहुत बड़ी प्रेरणा थे।

केविन ने कहा : उनका हमारे जीवन पर बहुत बड़ा प्रभाव पड़ा। मैं बड़ा होने पर अपने पिता के साथ उन्हें सुना करता था। जाहिर है, जैसे-जैसे हम एक बैंड में तीन भाइयों के रूप में शामिल हुए, हम निश्चित रूप से समानताओं को समझ गए।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News