द टेनेंट के टीजर में शमिता मजबूत इरादों वाली अकेली महिला के रूप में दिखाई गईं

बॉलीवुड द टेनेंट के टीजर में शमिता मजबूत इरादों वाली अकेली महिला के रूप में दिखाई गईं

IANS News
Update: 2022-12-24 20:30 GMT
द टेनेंट के टीजर में शमिता मजबूत इरादों वाली अकेली महिला के रूप में दिखाई गईं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रियलिटी टेलीविजन शो बिग बॉस के सीजन 15 के दौरान दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया पाने वाली शमिता शेट्टी जल्द ही आगामी फिल्म द टेनेंट में नजर आएंगी। फिल्म का टीजर शनिवार को अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर जारी किया। फिल्म ने 10 फरवरी, 2023 को अपनी रिलीज की तारीख तय की है।

टीजर को शेयर करते हुए शमिता ने कैप्शन में लिखा है : आखिरकार यहां आ गई। मैं किराएदार हूं! जैसा कि मुझे यकीन है कि हम में से बहुत से लोग जीवन के किसी न किसी पड़ाव पर रहे हैं। मैं समाज की शक्ल और नामों से जानी जाने वाली चीजों को जानती हूं। ऐसा लगता है कि महिला हमेशा गलत होती है और फैसले की सूची निश्चित रूप से लंबी है।

अभिनेत्री ने अपने कैप्शन में आगे लिखा है, टीजर निर्णय और पूर्वाग्रह से भरे समाज में अकेले रहने वाली एक युवा, आधुनिक, स्वतंत्र और जिद्दी महिला के जीवन की एक झलक दिखाता है। यह शमिता द्वारा अभिनीत अकेले रहने वाली एक महिला के अनुभवों के विभिन्न पहलुओं की झलक दिखाती है।

टीजर और फिल्म के बारे में बात करते हुए शमिता ने कहा, द टेनेंट मेरे लिए कई मायनों में बेहद खास है। यह न केवल सिनेमा में मेरी वापसी का प्रतीक है, बल्कि एक ऐसी कहानी भी बताती है, जो सिनेमा के बहुत प्रचलित और परेशान करने वाले पहलू को बहुत करीब से दर्शाती है। उन्होंने लिखा, फिल्म को अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में पहले ही दिल छू लेने वाला प्यार मिल चुका है और मुझे खुशी है कि कहानी को सार्वभौमिक रूप से पसंद किया गया है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News