हेमा मालिनी के गोदाम में चोरी, इस आदमी पर है पुलिस को शक

हेमा मालिनी के गोदाम में चोरी, इस आदमी पर है पुलिस को शक

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-05 13:09 GMT
हेमा मालिनी के गोदाम में चोरी, इस आदमी पर है पुलिस को शक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी की सांसद हेमा मालिनी के गोदाम से कॉस्ट्यूम और रंगमंच का सामान चोरी हो गया है। यह चोरी मुंबई के अंधेरी में स्थित हेमा मालिनी के घर में बने गोदाम से हुई है। पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। इस मामले में पुलिस को किसी ओर पर नहीं बल्कि हेमा के नौकर पर ही शक है।

पुलिस थाने में दर्ज FIR के अनुसार गोदाम से 90 हजार रुपए की कीमत वाले हेमा मालिनी के कॉस्ट्यूम और रंगमंच के सामान चुराए गए हैं। हेमा इस गोदाम का इस्तेमाल अपने कॉस्ट्यूम, रंगमंच के सामान, नकली जूलरी, डांस शो या शूट से संबंधित सामान को रखने के लिए करती हैं।

हेमा मालिनी के मैनेजर ने गोदाम से चीजों को गायब देखा तब उन्होंने इसकी शिकायत जुहू पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई। नौकर पर शक इसलिए भी गहरा रहा है क्योंकि गोदाम की साफ-सफाई करने का जिम्मा उसी पर होता है। साथ ही जिस नौकर पर शक है वह भी पिछले पांच दिनों से गायब है। जब पुलिस ने उससे संपर्क करने की कोशिश की तो उसका नंबर भी पहुंच से बाहर बताने लगा।

एसीपी दत्तात्रेय ने बताया कि नौकर को नकली जूलरी असली लगी होंगी, इसलिए उसने 90 हजार रुपए के सामान की चोरी की। स्टेज शो में इस्तेमाल किए जाने वाले कुछ खास स्टैचू, रंगमंच के सामान और कपड़े गायब हैं। आरोपी नौकर घर में काफी लंबे समय से काम कर रहा था। चोरी का केस दर्ज कर लिया गया है और नौकर की तलाश की जा रही है।

मामले में हेमा मालिनी से बात की गई। इस पर उन्होंने कहा, "इस समय मैं इस पर कोई कॉमेंट नहीं करना चाहती हूं, क्योंकि यह हमारे खुद के स्टाफ ने किया है। जो चीजें चोरी की गई हैं, उन्हें शूट और शोज में इस्तेमाल किया जाता था।"

गौरतलब है कि हेमा मालिनी बीते दिनों रूस के चौथे भारतीय फिल्म महोत्सव (IFFR) में भाग लेने पहुंची थीं। यहां उन्हें सिनेमा में अपने योदगान के लिए अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।

Similar News