रियलिटी शो में पहली बार टीवी अभिनेता सुधांशु पांडे ने दिखाया अपना सिंगिंग टैलेंट

मनोरंजन रियलिटी शो में पहली बार टीवी अभिनेता सुधांशु पांडे ने दिखाया अपना सिंगिंग टैलेंट

Bhaskar Hindi
Update: 2022-09-25 08:00 GMT
रियलिटी शो में पहली बार टीवी अभिनेता सुधांशु पांडे ने दिखाया अपना सिंगिंग टैलेंट

डिजटल डेस्क, मुंबई। अनुपमा फेम सुधांशु पांडे 2000 के दशक में एक बॉय बैंड का हिस्सा बनने के बाद लोकप्रिय हो गए थे और बाद में रूपाली गांगुली स्टारर शो ने उन्हें शहर में चर्चा का विषय बना दिया। अब, अभिनेता ने पहली बार एक टीवी रियलिटी शो में अपनी गायन प्रतिभा दिखाने के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया।

इसको लेकर अभिनेता ने कहा, माइक पकड़ना और गाना हमेशा मजेदार होता है क्योंकि मुझे यह करना पसंद है, मुझे संगीत का बहुत शौक है और मुझे गाना पसंद है। भारत के पहले बॉय बैंड का हिस्सा होने के नाते, मुझ पर एक छोटा सा टैग भी लगा हुआ है इसका। इसीलिए लोग मुझसे उम्मीद करते हैं कि मैं जहां भी जाऊं गाना भी गाऊं। सुधांशु न केवल हिंदी फिल्म और टीवी में अपने कामों के लिए जाने जाते हैं बल्कि तमिल सिनेमा का भी हिस्सा रहे हैं।

लोकप्रिय कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया सहित विशिष्ट अतिथि के सामने अपना प्रदर्शन देते हुए, अभिनेता ने टिप्पणी की, मैं हर जगह गाना गाता हूं और मुझे ऐसा रविवार विद स्टार परिवार पर भी करना है। यह वास्तव में कुछ ऐसा है कि मेरे दिल से बहुत सारी भावनाएं आती हैं, इसलिए मैं हमेशा इसका आनंद लेता हूं। मुझे उम्मीद है कि हमारे प्रशंसक और दर्शक भी ऐसा करेंगे।स्टार प्लस पर प्रसारित होता है रविवार विद स्टार परिवार।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News