नागिन 4 का हिस्सा हो सकती हैं हिना खान! पूछने पर दिया ये जवाब

नागिन 4 का हिस्सा हो सकती हैं हिना खान! पूछने पर दिया ये जवाब

Bhaskar Hindi
Update: 2019-06-10 09:37 GMT
नागिन 4 का हिस्सा हो सकती हैं हिना खान! पूछने पर दिया ये जवाब

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की को अलविदा कह दिया है। वह शो में कोमोलिका के रोल में थी। बताया जा रहा है कि अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट के चलते उन्होंने ऐसा किया। साथ ही पिछले दिनों खबर थी कि वे एकता कपूर के फेमस शो नागिन में भी नजर आ सकती हैं। हालही में हिना ने इस बात पर अपनी राय रखी है।

जब हिना से पूछा गया कि क्या वह शो में लीड रोल निभाने वाली हैं। इस बारे में हिना ने कोई ठीक ठाक जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि "एकता कपूर इस सवाल का सही जवाब दे सकती हैं।’ कुछ समस पहले ही नागिन के चौथे सीजन का प्रोमो रिलीज किया गया। इसमें फीमेल लीड का चेहरा नहीं दिखाया गया। बताया जा रहा है कि यह शो इसी साल ऑन-एयर हो सकता है। 

रिपोर्ट के अनुसार एकता कपूर ने अपने सुपरहिट शो नागिन के अगले सीजन के लिए हिना खान को फाइनल कर लिया है। बताजा जा रहा है कि इस शो में उनका रोल बहुत म​हत्वपूर्ण होगा। इसके लिए वे कई बार ​मीटिंग कर चुकी हैं। वैसे भी हिना किसी ऐसे शो या कहानी की तलाश में थीं, जिसमें उन्हें कुछ नया करने को मिले। नागिन की भूमिका हिना के लिए एकदम नई होगी। खबर तो यह भी है कि एकता... हिना को एक बुरी नागिन के रूप में दिखाने वाली हैं। 

बता दें पिछले दिनों हिना ने अपने कान्स लुक्स से काफी सुर्खियां बटौरी थी। चारों तरफ उनके लुक की काफी तारीफ की गई। इस वजह से उन्हें ट्रोल भी किया गया। कान्स में हिना की फिल्म लाइन्स का पोस्टर रिलीज किया गया था। कान्स जैसे में इवेंट में किसी भी फिल्म का पोस्टर रिलीज होना अपने आप में गर्व करने वाली बात है। 

Tags:    

Similar News