केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांतारा की टीम से की बातचीत, भारत को दुनिया का फिल्म हब बनाने की बात कही

तमिलनाडु केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांतारा की टीम से की बातचीत, भारत को दुनिया का फिल्म हब बनाने की बात कही

IANS News
Update: 2022-10-14 12:00 GMT
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांतारा की टीम से की बातचीत, भारत को दुनिया का फिल्म हब बनाने की बात कही

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करने के बाद, कन्नड़ फिल्म कांतारा अब पूरे देश में धूम मचा रही है और हर तरफ से वाहवाही बटोर रही है। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने गुरुवार को कांतारा टीम से मुलाकात की और उनको शुभकामनाएं दी। सोशल मीडिया पर अनुराग ठाकुर ने कांतारा की टीम के साथ अपनी मुलाकात की एक तस्वीर साझा की।

ठाकुर ने ट्वीट किया: मैं होम्बलेफिल्मस की टीम से मिला और उनकी फिल्म कंतारा के लिए उनकी सफलता की कामना की। भारत को दुनिया का फिल्म हब बनाने के लिए उनके विचारों को भी सुना। धनुष, अनिल कुंबले और प्रशांत नील जैसी कई हस्तियों ने फिल्म की प्रशंसा की है। अपनी अखिल भारतीय रिलीज के साथ, होम्बले फिल्म्स की कांतारा चौतरफा प्रशंसा बटोर रही है। फिल्म कन्नड़ में रिलीज होने के पहले दिन से ही लोगों को भा रही है और हिंदी में रिलीज होने के बाद भी अपनी जीत का सिलसिला जारी रखा है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News