रमजान के आखिरी रोजे पर ट्रेड‍िशनल कपड़ों में नजर आयी उर्फी, यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

रमजान पर उर्फी का अलग अंदाज रमजान के आखिरी रोजे पर ट्रेड‍िशनल कपड़ों में नजर आयी उर्फी, यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

Neha Kumari
Update: 2022-05-02 12:05 GMT
रमजान के आखिरी रोजे पर ट्रेड‍िशनल कपड़ों में नजर आयी उर्फी, यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। उर्फी जावेद किसी न किसी कारण से सुर्खियो में बनी रहती है, कभी उनके अजीबो गरीब लुक्स सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है, तो  कभी उनके बयान। पिछले दिनो ही वे प्लास्ट‍िक फेब्र‍िक के मट‍िर‍ियल से बने बैकलेस टॉप  पहनने के कारण काफी ट्रोल हुई थी। अब उर्फी ने  ट्रेड‍िशनल कपड़ों में एक नया वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर आते ही  आग लगा रहा है। वीडियो में वे कुछ लोगो के साथ बैठी नजर आ रही हैं। उर्फी ने वीडियो के बैकग्राउंड में पाक‍िस्तानी सिंगर अली सेठी का गाना "चांदनी रात" यूज किया और  कैप्शन में लिखा, "मुझे नहीं पता कि मैंने इसे क्यों अपलोड किया है, लेकिन मुझे इस गाने से प्यार हो गया है! जिन लोगों ने अली सेठी की चांदनी रात नहीं सुनी है, वो मुझे बाद में धन्यवाद कह सकते हैं! यह काफी खास दृश्य है! मैं तब तक शादी नहीं कर रही हूं, जब तक यह गाना मेरी शादी में नहीं बजाया जाता!"

यूजर्स ने नहीं किया ट्रोल
उर्फी अक्सर अपने लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं, लेकिन इस बार यूजर्स ने उनके ट्रेड‍िशनल लुक को खूब पसंद किया है और जमकर  तारीफ की है। उर्फी का वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया, वीडियो पर अब तक 50,000 से ज्यादा लाईक्स और 1385 कमेंट आए हैं। लुक की बात करें तो उर्फी ने सिर पर प्र‍िंटेड दुपट्टा रखा है और लुक को सिंपल रखा है। 

वीडियो पर आए ऐसे कमेंट
वीडियो में उर्फी स्माइल करती हुई बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उर्फी का ये  ट्रेड‍िशनल लुक उन पर काफी सूट कर रहा है। यूजर्स सोशल मीडीया पर उर्फी की तारीफ कर रहे हैं, कोई उर्फी  को क्यूट कह रहा है तो कोई "माशाल्लाह" लिख रहा है। अपने लुक के कारण उर्फी को पहली बार ट्रोलिंग का सामना नहीं करना पड़ा है।

Tags:    

Similar News