शादी की पहली सालगिरह पर विक्की और कैटरीना ने साझा की सोशल मीडिया पर प्यारी तस्वीरें

बॉलीवुड शादी की पहली सालगिरह पर विक्की और कैटरीना ने साझा की सोशल मीडिया पर प्यारी तस्वीरें

IANS News
Update: 2022-12-09 09:00 GMT
शादी की पहली सालगिरह पर विक्की और कैटरीना ने साझा की सोशल मीडिया पर प्यारी तस्वीरें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। स्टार कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपनी शादी का 1 साल पूरा होने की खुशी में सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें पोस्ट कर एक-दूसरे को बधाई दी। विक्की ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की और कैटरीना के लिए अपने बढ़ते प्यार को कबूल किया।

सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर विक्की ने कैप्शन में लिखा है, समय उड़ता है लेकिन यह आपके साथ सबसे जादुई तरीके से उड़ता है, मेरे प्यार। शादी के एक साल पूरे होने की शुभकामनाएं। मैं आपको उससे कहीं ज्यादा प्यार करता हूं, जिसकी आप कभी कल्पना भी नहीं कर सकते।

कैटरीना ने भी पिछले साल राजस्थान में हुई शादी की कुछ तस्वीरें साझा कीं। कैटरीना ने भी सोशल मीडिया पर तस्वीरे साझा कर लिखा, मेरी रोशनी की किरण, एक साल मुबारक हो। विक्की और कैटरीना ने 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस रिजॉर्ट, फोर्ट बरवारा में शादी के बंधन में बंधे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की गोविंदा नाम मेरा की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर भी हैं। वहीं कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आएंगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News