मैं आज जो कुछ भी हूं, उसका पूरा श्रेय दर्शकों को जाता है: कपिल शर्मा

द कपिल शर्मा शो मैं आज जो कुछ भी हूं, उसका पूरा श्रेय दर्शकों को जाता है: कपिल शर्मा

IANS News
Update: 2022-09-10 13:00 GMT
मैं आज जो कुछ भी हूं, उसका पूरा श्रेय दर्शकों को जाता है: कपिल शर्मा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। द कपिल शर्मा शो के मंच पर हंसी-मजाक, गुदगुदाने वाले चुटकुले और हास्य अभिनय की वापसी पूरी तरह से तैयार है, और इस बार, जैसा कि मेजबान ने कहा, यह कुछ के साथ और अधिक मनोरंजक होने वाला है। नए और पुराने चेहरे, जो अपनी प्रफुल्लित करने वाली अदाओं से सभी को हंसाने वाले हैं।

कपिल अपनी सफलता का श्रेय दर्शकों को देते हैं और इस बारे में भी बात करते हैं कि वह इस बार शो में क्या नया लेकर आने वाले हैं। उन्होंने कहा, शुरू करने के लिए, मैं आज जो कुछ भी हूं, मैं पूरी तरह से अपने दर्शकों के लिए हूं, जिन्होंने इन वर्षों में मेरे सभी प्रयासों में मेरा समर्थन करना जारी रखा है। मैं इस बार उनके लिए कौन सी नई चीजें ला सकता हूं। मैं बस इतना कह सकता हूं कि हम इस नए सीजन में कुछ जबरदस्त मनोरंजन लाने के लिए पूरी ताकत से तैयार हैं।

23 अप्रैल, 2016 को प्रीमियर हुए इस शो ने अब तक तीन सीजन देखे हैं और तीसरा सीजन 5 जून को समाप्त हो गया है। इसकी शुरूआत कपिल और उनकी कॉमेडियन की टीम के साथ हुई, जिसमें कीकू शारदा, सुनील ग्रोवर, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और अली असगर शामिल हैं। और नए सीजन में सृष्टि रोडे, गौरव दुबे, श्रीकांत मस्की और सिद्धार्थ सागर सहित प्रतियोगी दिखाई देंगे। द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News