जब बिग बी ने अपने क्रश को देखने के लिए पार की खाई

मनोरंजन जब बिग बी ने अपने क्रश को देखने के लिए पार की खाई

IANS News
Update: 2022-10-26 10:00 GMT
जब बिग बी ने अपने क्रश को देखने के लिए पार की खाई
हाईलाइट
  • जब बिग बी ने अपने क्रश को देखने के लिए पार की खाई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने लोकप्रिय गेम शो कौन बनेगा करोड़पति 14 के सेट पर अपने स्कूली जीवन का एक दिलचस्प किस्सा सुनाया। महाराष्ट्र के अमरावती के तीसरे वर्ष के इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के छात्र, प्रतियोगी साहिल शिंदे के साथ बातचीत में, बिग बी ने उन्हें स्कूल के दिनों में अपने क्रश के बारे में बताया।

बिग बी कंटेस्टेंट से कहते हैं कि जब वह अपने स्कूल के हॉस्टल में रह रहे थे तो पास के इलाके में घूमने जाया करते थे क्योंकि उन्हें जो लड़की पसंद थी वह वहां स्थित सिस्टर स्कूल में थी।बिग बी ने कहा, हमारी बहन का स्कूल पास के इलाके में स्थित था और मैं उन दिनों जिस लड़की को पसंद करता था उसे खोजने के लिए लड़की के स्कूल तक पहुंचने के लिए एक खाई को पार किया करता था।

बाद में, उन्होंने साहिल से पूछा कि क्या वह किसी को पसंद करते हैं और उन्होंने जवाब दिया: नहीं।लेकिन बाद में शो के दौरान उनके लिए चलाए गए एक वीडियो में उनकी सच्चाई सामने आती है। जैसा कि उनके दोस्त बच्चन को बताते हैं कि स्कूल के दिनों से ही उन्हें एक लड़की पसंद है।इस पर होस्ट ने कहा, आप शो में झूठ नहीं बोल सकते और अब जब हम आपको जानते हैं, तो हमें उसके बारे में बताएं। केबीसी 14 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News