जब बोनी कपूर ने दही के लिए छोड़ दी परीक्षा

बॉलीवुड जब बोनी कपूर ने दही के लिए छोड़ दी परीक्षा

IANS News
Update: 2022-11-04 13:01 GMT
जब बोनी कपूर ने दही के लिए छोड़ दी परीक्षा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने कहा कि उन्हें मनचाहा दही नहीं मिलने के कारण उन्होंने एक बार परीक्षा छोड़ दी थी। उन्होंने बताया, मुझे दही खाने की आदत है और मेरे घर पर दही मेरे लिए अलग से एक कटोरी में रखा जाता है और इसमें कोई दरार नहीं होनी चाहिए। यह साफ होना चाहिए और आसपास पानी नहीं होना चाहिए।

एक दिन, मेरी मां घर पर नहीं थी और जाने से पहले उन्होंने हमारी नौकरानी से कहा कि परीक्षा के लिए जाने से पहले मुझे शगुन के रूप में दही खिला दें। उन्होंने कहा, जब उन्हें दही का कटोरा मिला तो उस पर पानी तैर रहा था और दरार भी थी। यह देखकर मैंने कटोरा फेंक दिया और कहा कि मैं परीक्षा के लिए नहीं जाऊंगा क्योंकि दही में दरार थी।

मिस्टर इंडिया के निर्माता कॉमेडी-आधारित रियलिटी शो द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म मिली के प्रचार के लिए फिल्म की मुख्य अभिनेत्री और अपनी बेटी जान्हवी कपूर के साथ आए थे। द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News