देवी सीता के रोल में फिट हैं बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेस! आप ही देखें लुक और करें फैसला

देवी सीता के रोल में फिट हैं बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेस! आप ही देखें लुक और करें फैसला

Bhaskar User1
Update: 2021-08-02 07:20 GMT
देवी सीता के रोल में फिट हैं बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेस! आप ही देखें लुक और करें फैसला

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पौराणिक कहानियां जैसे रामायण, महाभारत, जिनको बॉलीवुड अपने ही अंदाज में प्रस्तुत करता है। बॉलीवुड में पहले भी ऐसी कई फिल्में देखने को मिल चुकी हैं जिसमें पौराणिक किरदारों को निभा रहे कलाकारों ने अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। अब फिर एक बार बॉलीवुड ऐसी ही कुछ फिल्में लेकर आ रहा है। ये चर्चा जोरों पर है कि बॉलीवुड और टॉलीवुड दोनों में रामायण पर बेस्ड फिल्में बननी हैं। जिसमें सीता के किरदार के लिए हीरोइन्स की तलाश है। हम आपको बताते हैं उन अभिनेत्रियों के नाम जो अपने खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक के चलते दोनों किरदारों में फिट बैठती हैं। पर बेस्ट कौन लगती है इसका फैसला इनका लुक देखकर आप ही लोग  करें और कमेंट सेक्शन में कमेंट कर हमें भी बताएं- 

दीपिका पादुकोण 

खबर है कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को रामायण नाम की फिल्म में सीता का रोल निभाने के लिए चूज किया गया है। खबर ये भी है कि फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी कर सकते है। अभिनेत्री को एक नही बल्कि दो फिल्मों में सीता के रॉल के लिए चूज किया गया है। फिल्म का नाम Sita: The Incarnation बताया जा रहा है जिसकी स्क्रिप्ट बाहुबली फिल्म के स्किप्टराइटर केवी वीजेंद्र लिख सकते हैं। खबर है कि फिल्म की स्टोरी सीता की साइड की कहानी पर बेस होगी। 

आलिया भट्ट

दूसरा नाम जो सीता के रोल के लिए सामने आ रहा है वो नाम है एक्ट्रेस आलिया भट्ट का जिनको फिल्म RRR में सीता के रोल के लिए चूज किया गया है। खबर है कि इस फिल्म को बाहुबली फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजमौली डायरेक्ट कर रहे हैं। 

करीना कपूर खान 

करीना कपूर खान का नाम भी इसमें शामिल है। बताया जा रहा है कि करीना को भी फिल्म The Incarnation में सीता के रोल को निभाने के लिए अप्रोच किया गया है और सीता के रोल को निभाने के लिए अभिनेत्री ने 12 करोड़ रुपए भी मांगे हैं। 

कृति सेनन 


एक्ट्रेस कृति सेनन का नाम भी सीता के रोल के लिए चूज किया गया है। बताया जा रहा है कि कृति बाहुबली हीरो प्रभास की फिल्म आदिपुरूष में सीता का रोल निभा सकती हैं। 

मृणाल ठाकुर 


एक्ट्रेस मृणाल ने बताया कि वह अब तेलुगू सिनेमा में डेब्यू करने वाली हैं। और वो अब डायरेक्टर हनु राघवपूड़ी की नई फिल्म में सुपरस्टार दुलकर सलमान के साथ नजर आ सकती हैं। मृणाल को भी एक अनाम फिल्म में सीता के रोल का ऑफर मिलने की खबर है।

Tags:    

Similar News