अलग-अलग फिल्मों के लिए एक दिन में तीन शिफ्टों में किया था काम : सोमी अली

मनोरंजन अलग-अलग फिल्मों के लिए एक दिन में तीन शिफ्टों में किया था काम : सोमी अली

IANS News
Update: 2023-04-12 08:00 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पूर्व एक्ट्रेस सोमी अली ने एक बार फिर अपनी पुरानी यादों को ताजा किया और बताया कि उन्होंने किस तरह तीन अलग-अलग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग के लिए तीन शिफ्टों में काम किया। सोमी ने इंस्टाग्राम पर अपनी 1994 की फिल्म यार गद्दार की कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें सैफ अली खान, मिथुन चक्रवर्ती और प्रेम चोपड़ा हैं।

एक्ट्रेस ने लिखा: हम 90 के दशक में एक दिन में तीन शिफ्ट करते थे। हमने प्रत्येक शिफ्ट में तीन अलग-अलग फिल्मों पर काम किया और कई बार ऐसा होता था कि मैं इतनी थक जाती थी कि मैं भूल जाती थी कि मैं कौन सा किरदार निभा रही हूं। उमेश जी सबसे अच्छे निर्देशकों में से एक थे, जिनके साथ मैंने काम किया है और मुझे इस पूरे ग्रुप की बहुत याद आती है। यार गद्दार एक मजेदार अनुभव था और यह हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा। यार गद्दार का निर्देशन उमेश मेहरा ने किया है। फिल्म दो भाइयों के इर्द-गिर्द घूमती है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News