कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024: कान्स में रिलीज हुआ फिल्म 'लव इन वियतनाम' का पोस्टर, भारत-वियतनाम ने पहली बार साथ मिलकर बनाई फिल्म

  • कान्स फिल्म फेस्टिवल में रिलीज हुआ फिल्म 'लव इन वियतनाम' का पोस्टर
  • भारत-वियतनाम ने पहली बार साथ मिलकर बनाई फिल्म

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-23 06:26 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कान्स फिल्म फेस्टिवल में हर साल पूरी दुनियाभर से कुछ चयनित हुई फिल्म और डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग की जाती है और बेस्ट फिल्म, डॉक्यूमेंट्री और कलाकारों को सम्मानित किया जाता है। इसे हर साल फ्रांस के कान्स शहर में ऑर्गनाइज किया जाता है। इस बार 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 का आगाज 14 मई को हुआ था और ये फेस्टिवल 25 मई तक चलने वाला है। इसी बीच कान्स फिल्म फेस्टिवल में फिल्म 'लव इन वियतनाम' का पोस्टर रिलीज किया गया है। ये पहली बार है जब भारत-वियतनाम ने साथ मिलकर बनाई फिल्म है। इसे एक ऐतिहासिक कदम के रुप में देखा जा रहा है। यह भारत के लिए गर्व करने वाला पल है।

यह भी पढ़े -हिटमेकर शान के बेटे माही का म्यूजिक ट्रैक 'जादूगरी' रिलीज

अवनीत कौर ने दिखाई झलक

फिल्म लव इन वियतनाम में भारतीय एक्ट्रेस अवनीत कौर लीड रोल में हैं और वियतनाम फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स की झलक भी इस पोस्टर में दिख रही है। इस पोस्ट को शेयर कर अवनीत कौर ने कान्स से अपनी पोस्टर लॉन्च की तस्वीरें शेयर की है। जहां एक्टर शांतनु मुखर्जी भी दिख रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर कर अवनीत ने लिखा है, कान्स में लव इन वियतनाम का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर प्राउड फील हो रहा है, यह भारत और वियतनाम की फिल्म इंडस्ट्री का पहला कोलेब्रेशन है, मैं कितनी खुश हूं बता नहीं सकती हूं। वहीं, शांतनु माहेश्वरी ने अपने इंस्टा हैंडल पर लिखा कि मैं कान में हमारी फिल्म 'लव इन वियतनाम' का फर्स्ट लुक जारी करते हुए एक्साइटेड हूं।

यह भी पढ़े -'मल्हार' का ट्रेलर रिलीज, शानदार रिस्पांस से बेहद खुश हैं शारिब हाशमी

फिल्म की स्टार कास्ट

इस फिल्म में इंडियन एक्टर शांतनु माहेश्वरी, अवनीत कौर और वियतनाम की एक्ट्रेस खा नगन समेत कई कलाकार नजर आएंगे। शांतनु इससे पहले 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में भी काम कर चुके हैं। फिल्म का निर्देशन राहत शाह काजमी ने किया है। बता दें कि 'लव इन वियतनाम' 'मैडोना इन ए फर कोट' किताब पर आधारित है। फिल्म का निर्माण ओमंग कुमार, कैप्टन राहुल बाली, तारिक खान और जेबा साजिद ने किया है।

यह भी पढ़े -'पुष्पा 2 द रूल' का दूसरा गाना रिलीज के लिए तैयार, सामी और श्रीवल्ली मिलकर करेंगे धमाल

Tags:    

Similar News